गर्भवती महिला, नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से हत्या

UP: Pregnant woman, minor sister murdered with ax
गर्भवती महिला, नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से हत्या
यूपी गर्भवती महिला, नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से हत्या

डिजिटल डेस्क, बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के शेखूपुर गांव में आठ महीने की गर्भवती एक महिला और उसकी नाबालिग बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय गर्भवती महिला लाजवती का पति कमल सिंह हरियाणा में काम करता था और वही रहता था। जिसके चलते उसने घर में अपनी सात वर्षीय बहन मंजू को रहने के लिए बुलाया हुआ था।

घटना के वक्त लाजवती और उसकी बहन आंगन में सो रही थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार कमल सिंह के दोनों भाइयों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों भाई अपनी पत्नियों को पीटते थे, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई और पुलिस भाइयों को हिरासत में लेकर थाने में ले गई। बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। जब वे लौटे तो उनकी पत्नियां घर पर नहीं थीं। सूत्रों ने कहा कि भाइयों का मानना था कि लाजवती उनकी पत्नियों को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए उकसा रही है। उन्होंने उसे और उसकी बहन को सबक सिखाने का फैसला किया।

उन्होंने लाजवती और उसकी बहन को कुल्हाड़ी से मार डाला और भाग गए। वे बुधवार सुबह मृत पाए गए। कमल सिंह को घटना की सूचना दे दी गई है और वह हरियाणा से अपने घर आ रहे हैं। मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story