एसटीएफ ने सेना में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
यूपी एसटीएफ ने सेना में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। मिल्रिटी इंटेलिजेंस और उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के संयुक्त अभियान में भारतीय सेना में नौकरी के नाम पर मासूम युवाओं को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। एसटीएफ के एक प्रवक्ता ने कहा कि गिरोह के सदस्यों में से एक सेवारत सैनिक और अन्य पूर्व सैनिक शामिल है, जो पैसों की ठगी और हेराफेरी करने के लिए खुद को लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में पेश करता था।

फिरोजाबाद का राम बरन सिंह उर्फ राहुल (वर्तमान में भारतीय सेना में सिपाही के रूप में नागालैंड में तैनात हैं), गाजीपुर जिले का अमित कुमार सिंह (पूर्व सैनिक), उन्नाव के शुभम पटेल उर्फ कुणाल (फर्जी भारतीय सेना कमांडो) और इटावा जिले के जसवंत नगर के दिनेश कुमार यादव को पीजीआई क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा, गिरफ्तार किए गए गिरोह से विभिन्न एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं, ताकि उनके काम करने के तौर-तरीकों और संचालन की सीमा का पता लगाया जा सके।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Feb 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story