ज्वैलरी शॉप में चोरी के आरोप में स्टोर मैनेजर गिरफ्तार

UP: Store manager arrested for theft in jewelery shop
ज्वैलरी शॉप में चोरी के आरोप में स्टोर मैनेजर गिरफ्तार
यूपी ज्वैलरी शॉप में चोरी के आरोप में स्टोर मैनेजर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक स्थानीय आभूषण शोरूम से लगभग सात करोड़ रुपये के रत्न और हीरे सहित कीमती सामान चुराने वाले एक स्टोर मैनेजर को कोलकाता पुलिस ने पश्चिम बंगाल में उसके घर से गिरफ्तार किया है। आरोपी स्टोर मैनेजर चिरंजीत कुमार को मेरठ लाने के लिए मेरठ पुलिस की एक टीम कोलकाता के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार ने कहा, स्टोर मैनेजर चिरंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उसका साथी देवाशीष अभी भी फरार है। उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उसके पास से चोरी के आभूषण बरामद नहीं हुए हैं।

शोरूम के मालिक शफीकुल रहमान की शिकायत पर पुलिस ने दोनों संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायत में रहमान ने दावा किया कि, चिरंजीत एक साल से अधिक समय से उस जगह पर काम कर रहा था। उसने उसका विश्वास जीत लिया था और इसलिए वह उसे शोरूम की चाबियां देता था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि, बुधवार की शाम चिरंजीत और देबाशीष चुपचाप शोरूम में गए और ताला खोला, इसके बाद कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि, रहमान की शिकायत के बाद दिल्ली गेट पुलिस स्टेशन में चिरंजीत और देवाशीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story