किशोरी ने बहादुरी से अपहरण का प्रयास किया विफल, खुद शिकायत दर्ज कराने पहुंची पुलिस स्टेशन

UP: Teenager bravely attempted kidnapping failed, reached police station to file complaint herself
किशोरी ने बहादुरी से अपहरण का प्रयास किया विफल, खुद शिकायत दर्ज कराने पहुंची पुलिस स्टेशन
यूपी किशोरी ने बहादुरी से अपहरण का प्रयास किया विफल, खुद शिकायत दर्ज कराने पहुंची पुलिस स्टेशन

डिजिटल डेस्क, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक 16 वर्षीय लड़की ने एक ई-रिक्शा चालक और उसके दो दोस्तों के अपहरण के प्रयास को विफल कर दिया। उसने अपने तीन अपहरणकर्ताओं के साथ जोरदार लड़ाई लड़ी, खुद को उनके चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रही और अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंची।

पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। लड़की ने मीडिया को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वह स्कूल से घर जा रही ई-रिक्शा में सवार हुई।

उसने कहा, ड्राइवर ने तिकोनीबाग से एक असामान्य रास्ता अपनाया। जब तक मैं उससे पूछताछ कर पाती, उसके दो साथी उसके साथ जुड़ गए और मुझे मारीमाता के मंदिर के पास घसीटते हुए खींचने की कोशिश की।

उसने अपने अपहरणकर्ताओं के साथ बहादुरी से लड़ाई लड़ी और खुद को मुक्त करने में सफल रही। इसके बाद वह मुख्य सड़क की ओर भागी, जहां से वह ऑटो लेकर टिकोरा पुलिस चौकी तक पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story