लखीमपुर खीरी में जेई से तंग आकर लाइनमैन ने खुद को लगाई आग

UP: Tired of JE in Lakhimpur Kheri, the lineman set himself on fire
लखीमपुर खीरी में जेई से तंग आकर लाइनमैन ने खुद को लगाई आग
यूपी लखीमपुर खीरी में जेई से तंग आकर लाइनमैन ने खुद को लगाई आग

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी में उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीसीएल) के पलिया विद्युत केन्द्र में तैनात एक लाइनमैन ने जूनियर इंजीनियर (जेई) की प्रताड़ना से तंग आकर हाइडिल कॉलोनी में खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली, जिसके बाद शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पलिया इलाके के बमनगर क्षेत्र निवासी रामऔतार का 45 वर्षीय पुत्र गोकुल प्रसाद गोला के कुकरा में लाइनमैन के पद पर तैनात था। पिछले 22 साल से वह बिजली विभाग में नौकरी कर रहा था।

उन्हें लखनऊ के एक जिला अस्पताल में रेफर किया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण रविवार को उसकी मौत हो गई। लाइनमैन के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

गोकुल की पत्नी ने संवाददाताओं से कहा कि उनके पति जेई के कारण काफी तनाव में थे और गोकुल ने उनके खिलाफ पलिया पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एसएसपी संजीव सुमन ने सोमवार को कहा, लखनऊ में आत्मदाह करने वाले एक लाइनमैन की इलाज के दौरान मौत हो गई। लाइनमैन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक सीनियर पर आरोप लगा रहा था।

आईएएनएस

Created On :   11 April 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story