उत्तर प्रदेश: पुलिसकर्मियों पर हमले की कोशिश के 2 आरोपी गिरफ्तार

UP: Two accused arrested for attempting to attack police team
उत्तर प्रदेश: पुलिसकर्मियों पर हमले की कोशिश के 2 आरोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश: पुलिसकर्मियों पर हमले की कोशिश के 2 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बांदा, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बांदा शहर कोतवाली की पुलिस ने शुक्रवार को कथित रूप लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक सिपाही ने खुद को घेरकर हमला करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दिनेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह रहुनिया खुटला मुहल्ले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा-188 और 269 के तहत मुकदमा दर्ज कर जिया उल्ला और राहत उल्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, शहर की कालवनगंज पुलिस चौकी में तैनात सिपाही महेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे मेरी व सिपाही गजेंद्र की ड्यूटी रहुनिया खुटला में पिकेट पर लगी थी। एक समुदाय विशेष का लड़का बाहर घूम रहा था, जिससे घर के अंदर जाने का आग्रह किया। इतने दस-पंद्रह लोग गली-गलौज करते हुए दोनों को घेर लिया, तभी चौकी इंचार्ज को सूचना दी और उनकी गिरफ्तारी हुई है।

कोतवाली पुलिस ने पीड़ित दोनों सिपाहियों पर हमले करने की कोशिश का मुकदमा नहीं दर्ज किया और ज्यादातर अधिकारी इस पर बयान देने से बचते रहे।

उधर, शफीक खातून ने आरोप लगाया कि उसका देवर और शैंपू लेने दुकान गया था, इतने में कई पुलिस वाले आ गए और घर में घुसकर पांच-छह लोगों के साथ मारपीट की है, महिलाओं को धक्का देकर गिरा दिया है।

इस महिला ने घर में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने महिला के आरोप को निराधार बताया और कहा कि पुलिस जान जोखिम में डालकर लोगों की हिफाजत कर रही है और लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे।

 

Created On :   18 April 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story