आगरा के एक होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

UP: Woman gang-raped in a hotel in Agra
आगरा के एक होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
यूपी आगरा के एक होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, आगरा। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की 23 वर्षीय एक महिला के साथ आगरा के एक होटल में दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। यह घटना रविवार को हुई और सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार की रात बाह क्षेत्र से प्रखंड प्रमुख रहे मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक दो महीने पहले उसे एक अंजान नंबर से फोन आया था और फोन करने वाले ने उसका दोस्त बनने की जिद की। उसने खुद को एक ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह बताया और उन्हें आशा कार्यकर्ता के रूप में नौकरी देने का आश्वासन दिया।

उसने 21 दिसंबर को उसे आगरा बुलाया और एक फार्म हाउस ले गया, जहां उसने अपने दो दोस्तों जितेंद्र और देव के साथ कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब महिला ने शोर मचाया और कहा कि वह उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी, तो सिंह ने उसे गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने दुष्कर्म का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और साथ न देने पर इसे वायरल करने की धमकी दी।

उसने आरोप लगाया कि रविवार को मुख्य आरोपी लाल सिंह ने उसे फिर से एक होटल में बुलाया जहां उसने और जितेंद्र ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। होटल के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक महिला शाम करीब 6 बजे घर में दाखिल हुई और तीन घंटे बाद चली गई। प्रखंड प्रमुख के अलावा उसके दो साथियों जितेंद्र और देव पर भी आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत ताजगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अंचल अधिकारी सदर राजीव कुमार ने बताया कि कॉल डिटेल के अनुसार सिंह पिछले कुछ महीनों से महिला के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   11 Jan 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story