comScore

उप्र: BJP नेता संजय खोखर की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने दिए जांच के आदेश, प्रभारी निरीक्षक सस्पेंड


डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर (Sanjay Khokhar) की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है, संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। तीन अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

दरअसल पूरा मामला बागपत के छपरौली (Chhaprauli area) थाना क्षेत्र का है। मंगलवार सुबह संजय खोखर जैसे ही टहलने के लिए घर से निकले, उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस वारदात के बाद से इलाके के लोग सकते में हैं। इस घटना को लेकर स्थानीय और बीजेपी से जुड़े लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

मामले की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया, अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों के मुताबिक, पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका है। एसपी ने मामले की जांच के लिए टीम भी गठित की है। वहीं छपरौली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक को भी निलंबित कर दिया गया है। 

दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई के निर्देश
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर की मृत्यु पर शोक जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

कमेंट करें
eWvJH