गोली लगने के बाद सब-इंस्पेक्टर की हालत गंभीर

Varanasi: Sub-inspectors condition critical after being shot
गोली लगने के बाद सब-इंस्पेक्टर की हालत गंभीर
वाराणसी गोली लगने के बाद सब-इंस्पेक्टर की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इलाके में तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर सब-इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 2015 बैच के पुलिस सब-इंस्पेक्टर अजय यादव को सीने में गोली लगी थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमलावर यादव की सर्विस पिस्टल और पर्स लूट कर फरार हो गए।

जिले की सीमा सील करने के बाद बड़े पैमाने पर चेकिंग अभियान चलाया गया, जबकि आसपास के जिलों में पुलिस अधिकारियों को भी अलर्ट कर दिया गया। पुलिस आयुक्त सतीश गणेश ने कहा, यादव, वर्तमान में लक्सा थाने में तैनात है, वह उस समय वहां मौजूद थे, जहां उसका घर बनाया जा रहा था और तभी तीन बदमाशों ने उस पर गोलियां चलाईं।

यादव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और पुलिस आयुक्त ने कहा कि उनकी हालत गंभीर है। कमिश्नरेट और वाराणसी ग्रामीण जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया। पुलिस हमलावरों की पहचान करने और हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story