वी डी सतीसन ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप ,कहा विजयन को चापलूसी के घेरे से बाहर आना होगा

VD Satheesan made serious allegations against the Chief Minister, said Vijayan has to come out of the circle of flattery
वी डी सतीसन ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप ,कहा विजयन को चापलूसी के घेरे से बाहर आना होगा
केरल वी डी सतीसन ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप ,कहा विजयन को चापलूसी के घेरे से बाहर आना होगा

 डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल में विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को चापलूसी करने वालों के घेरे से बाहर आना होगा। सतीसन ने कहा, वह चापलूसी करने वालों के एक समूह से घिरे हुए हैं और सभी जानते हैं कि विजयन को आलोचना पसंद नहीं है। जो कोई भी ऐसा करता है उसे राष्ट्र-विरोधी कहा जाता है या जिसे राज्य से प्यार नहीं है।

उन्होंने बुधवार को विजयन के हमले के बाद मीडिया से बात की और सतीसन ने केरल सरकार द्वारा पिछले सप्ताह राज्य में आई बाढ़ से 42 लोगों की जान लेने वाले गैर-जिम्मेदाराना तरीके की आलोचना की।  जबकि आईएमडी ने स्पष्ट रूप से 12 अक्टूबर को ही चेतावनी जारी की थी।सतीसन ने दोहराया कि विजयन सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है और यहां तक कि कार्रवाई करने में भी विफल रही है। राज्य में विशेष रूप से इडुक्की, कोट्टायम और पथानामथिट्टा जिलों में बाढ़ आने के तुरंत बाद सतीसन ने विजयन को फटकार लगाई और बताया कि राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सबसे बड़ी आपदा बन गया है।

यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह लगातार चौथा वर्ष है जब केरल ने बारिश और बाढ़ का प्रकोप देखा है। फिर भी, केरल जैसे राज्य में जब आपदा आती है तब भी कई चीजों का समय से पहले कार्रवाई करने के लिए एक मूर्खतापूर्ण प्रणाली नहीं है। हमें बताया गया है कि कुछ जगहों पर त्रासदी के एक दिन बाद बचाव और राहत अभियान शुरू हुआ था।

सतीसन ने कहा, यह हो रहा है और कुछ भी रचनात्मक नहीं हो रहा है, क्योंकि उसके आसपास के लोग उसके क्रोध के डर से उसे सही तरीके से सलाह देने से डरते हैं। विजयन को चापलूसी करने वालों के इस समूह से बाहर आना होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Oct 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story