इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया

Video of jumping boy surfaced after dancing girl on road in Indore
इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया
मध्य प्रदेश इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया
हाईलाइट
  • इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में अजीबो-गरीब वाकये सामने आ रहे है। देा दिन पहले एक मॉडल का जेब्रा क्रासिंग पर नाचते हुए वीडिया सामने आया और उसके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था। अब जेब्रा लाइन पर ही एक युवक का जंप लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस युवक के वीडियो को उसी स्थान का बता रही है, जहां मॉडल ने डांस किया था।

इंदौर का जो नया वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें युवक जेब्रा लाइन पर जंप लगा रहा है, वह हवा में उछालें भी मार रहा है। इसके चलते यातायात थमा हुआ है। यह वीडियो भी रमोसा चौराहे का बताया जा रहा है, जहां कुछ दिन पहले मॉडल श्रेया कालरा ने डांस किया था। यातायात पुलिस के उपाधीक्षक उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का वीडियो गुरुवार को सामने आया है, लेकिन दोनों वीडियो एक ही दिन के बताए जा रहे हैं। युवक की भी तलाश की जा रही है। विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ भी धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों इंदौर में रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें माडल श्रेया कालरा डांस कर रही थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाद में श्रेया ने अपनी सफाई में एक वीडियो भी जारी किया था। पहले मॉडल का जेब्रा लाइन पर डांस करते हुए मॉडल का वीडियो सामने आना और फिर जेब्रा लाइन पर ही एक युवक का जम्प लगाते वीडिया वायरल होने से यातायात पुलिस की मुष्किलें बढ़ गई है। सवाल उठा रहा है कि कोई चैराहे की जेब्रा लाइन पर डांस और जम्प लगाकर चला कैसे जाता है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story