बूंद-बूंद को मोहताज जनता का फूटा गुस्सा, ओसीडब्ल्यू कार्यालय पर जड़ा ताला

Water issues nagpur municipal corporation drought jitendra ghodeswar
बूंद-बूंद को मोहताज जनता का फूटा गुस्सा, ओसीडब्ल्यू कार्यालय पर जड़ा ताला
बूंद-बूंद को मोहताज जनता का फूटा गुस्सा, ओसीडब्ल्यू कार्यालय पर जड़ा ताला

डिजिटल डेस्क,नागपुर। पिछले एक महीने से शहर भीषण जलसंकट से जूझ रहा है। शहर में एक दिन अंतराल से जलापूर्ति हो रही है, लेकिन आशीनगर जोन अंतर्गत गरीब नवाज नगर को पिछले एक महीने से पानी नसीब नहीं हो रहा है। बूंद-बूंद के लिए लोग तरस रहे हैं। अनेक शिकायतों के बावजूद कोई समाधान नहीं निकला। आखिरकार  स्थानीय नागरिकों का गुस्सा फूट पड़ा। बसपा महासचिव व नगरसेवक जितेंद्र घोडेस्वार के नेतृत्व में आशी नगर जोन ओसीडब्ल्यू कार्यालय को ताला ठोंका गया। इस दौरान काफी देर तक हंगामा चला। आखिरकार ओसीडब्ल्यू अधिकारियों को तलब किया गया, किन्तु अधिकारियों के पास भी गरीब नवाज नगर को पानी क्यों नहीं मिल रहा, इसका कोई जवाब नहीं था। अंतत: नागरिकों के गुस्से को देखते हुए अधिकारियों ने दो दिन में समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बसपा के नागपुर जिला प्रभारी नरेश वासनिक, उषा बौद्ध, नगरसेविका वैशाली नारनवरे, आशी नगर जोन सभापति विरंका भिवगडे, नगरसेवक इब्राहिम टेलर, मंगल लांजेवार, वंदा राजू चांदेकर, विधानसभा अध्यक्ष राजेश नंदेश्वर, महासचिव जगदीश डोंगरे, प्रभारी प्राध्यापक सुनील कोचे आदि उपस्थित थे। 

आशी नगर, सतरंजीपुरा जोन को पानी नहीं 

जलसंकट के बीच आशीनगर और सतरंजीपुरा जोन को मंगलवार को फिर जलापूर्ति नहीं हुई। ऑटोमोटिव चौक पर कन्हान से आने वाली मुख्य पाइप लाइन पर बड़ा लीकेज सामने आया है। लीकेज का पता चलते ही ओसीडब्ल्यू की टीम युद्धस्तर पर काम में जुट गई है। जिस कारण मंगलवार 20 अगस्त को आशी नगर और सतरंजीपुरा जोन की बस्तियों में जलापूर्ति नहीं हो सकेगी। टैंकर से आपूर्ति भी बंद रहेगी। इसी लाइन पर दो दिन पहले भी एक बड़ा लीकेज सुधारा गया था। रातों-रात इसकी दुरुस्ती की गई थी। 

नकली ताड़ी व शराब बेचने  वाले 8 गिरफ्तार

राज्य उत्पादन शुल्क विभाग  के दस्ते ने नकली ताड़ी और अवैध शराब बिक्री के आरोप में 8 आरोपियों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों में कमल अंजोरिया,  हंसा कोसरे, शशराव उईके, विजय लोणारे, खापरखेड़ा, प्रवीण बोरकर,  संतोष राऊत,  दिनेश ठाकरे और चंद्रभान  वाहने का समावेश है।
 

Created On :   20 Aug 2019 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story