प्रिंसिपल पति पर पत्नी का टॉर्चर, प्रिंसिपल ने अदालत का खटखटाया दरवाजा

Wifes torture on principal husband, principal knocked on courts door
प्रिंसिपल पति पर पत्नी का टॉर्चर, प्रिंसिपल ने अदालत का खटखटाया दरवाजा
राजस्थान प्रिंसिपल पति पर पत्नी का टॉर्चर, प्रिंसिपल ने अदालत का खटखटाया दरवाजा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले से एक अजीबोगरीब घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है। यहां स्कूल के प्रिंसिपल ने अपनी पत्नी के शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न से सुरक्षा की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस शिकायत में परेशान प्रिंसिपल ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी उनको तवे, डंडे और क्रिकेट के बल्ले से पीटती है। परेशान प्राचार्य ने सबूत जुटाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, महिला द्वारा प्रिंसिपल को क्रिकेट के बल्ले से पीटते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और घटना का फुटेज सबूत के तौर पर पेश किया है, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है। प्रिंसिपल- अजीत सिंह यादव ने सात साल पहले हरियाणा के सोनीपत निवासी सुमन के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के शुरुआती दौर में दोनों के जीवन में सब अच्छा चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया।

लगातार लड़ाई-झगड़ा होने के कारण अजीत सिंह को कई चोटें आई और उन्हें ठीक करने के लिए चिकित्सा सहायता मांगी गई है। सिंह का कहना है कि वह एक शिक्षक के पेशे की गरिमा को ध्यान में रखते हुए हिंसा को सहन कर रहे थे। लेकिन अब मैंने अदालत में शरण ली है, क्योंकि मेरी पत्नी ने सारी हदें पार कर दी हैं। मैंने कभी सुमन पर हाथ नहीं उठाया और कभी कानून को अपने हाथ में नहीं लिया। मैं एक शिक्षक हूं। अगर शिक्षक एक महिला पर हाथ उठाता है और कानून अपने हाथ में लेता है, तो यह भारतीय संस्कृति और उसकी स्थिति के खिलाफ है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story