आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे : रोहित शर्मा

Will continue to bat aggressively: Rohit Sharma
आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे : रोहित शर्मा
क्रिकेट आक्रामक बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे : रोहित शर्मा
हाईलाइट
  • हम इसी तरह खेलना जारी रखेंगे

डिजिटल डेस्क,  मोहाली। भारत के संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप 2022 नहीं जीतने के बावजूद, कप्तान रोहित शर्मा स्पष्ट हैं कि उनकी टीम आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखेगी। आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरूआती टी20 के साथ टी20 विश्व कप के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा।

रोहित ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम इसी तरह खेलना जारी रखेंगे। क्योंकि हमने शुरूआत में ही स्पष्ट रूप से बात की थी, और हर कोई इससे काफी सहज है। साथ ही, हम बाद के बल्लेबाजों के बारे में जानते हैं, अगर हम मुसीबत में हैं तो क्या होगा। हम इन चीजों के बारे में बात करने में बहुत समय बिताते हैं। अगर हम बिना किसी नुकसान के 50 या 50 पर तीन आउट हैं, तो हमें बल्लेबाजी उसी प्रकार करनी है, जैसे शुरू की थी।

उन्होंने कहा, यदि आप एशिया कप में हमारी बल्लेबाजी शैली को देखते हैं, तो हमने लगभग हर मैच में 170 के आसपास रन बनाए। मेरा मतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ उस एक मैच को छोड़कर, लगभग सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। आपने पाकिस्तान के खिलाफ हमारे मैच को भी देखा। यह आखिरी ओवरों तक गया था। इसलिए हम वास्तव में चिंतित नहीं थे कि वहां क्या हुआ।

रोहित ने आगे कहा कि विश्व कप जैसे बड़े आयोजनों में, कुछ भाग्य भी टीम के साथ होना चाहिए और पता चला है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला समाप्त होने के बाद एक समीक्षा बैठक होगी।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं, हमने अच्छा क्रिकेट खेला। जब आप उस तरह का टूर्नामेंट खेल रहे होते हैं, तो आपको थोड़ी किस्मत की भी जरूरत होती है। हमारे इस ²ष्टिकोण ने हमें बहुत सफलता दी है। हम खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं कि वे मैदान पर जाएं और ऐसे ही खेलें, जो उन्होंने ऐसा करते हुए हासिल किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story