पालकमंत्री फडणवीस जिला अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध करवायेंगे या नहीं : प्रा.अंधारे

Will foster minister Fadnavis provide facilities in district hospitals or not: Prof. Andhare
पालकमंत्री फडणवीस जिला अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध करवायेंगे या नहीं : प्रा.अंधारे
भंडारा पालकमंत्री फडणवीस जिला अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध करवायेंगे या नहीं : प्रा.अंधारे

डिजिटल डेस्क, भंडारा। विदर्भ के भंडारा, गोंदिया जिले के जिला सामान्य अस्पतालों में कई अधिक समस्याएं हंै। गंभीर मरीजों को नागपुर रेफर किया जाता हंै। ऐसे में राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस यह भंडारा, गोंदिया जिले के अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध कराऐंगे या नहीं? ऐसा सवाल करते हुए शिवसेना के उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट की नेता प्रा.सुषमा अंधारे ने शिंदे-फडणवीस सरकार पर जमकर हल्लाबोल किया।  प्रा.सुषमा अंधारे ने शनिवार को महाप्रबोधन यात्रा के दौरान भंडारा शहर के गणेश शाला के प्रांगण पर जनसभा लेकर सरकार के कामों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि महाप्रबोधन यात्रा का तूफान राज्य में उठना शुरू हुआ है। इस कारण विपक्ष के पैरों की रेत फिसल रही हंै।

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और वंचित बहुजन आघाड़ी के प्रकाश आंबेडकर के बीच चर्चा शुरू होकर शीघ्र ही युति होने की संभावना जताई। इसके पूर्व शहर के एक हॉटेल में आयोजित पत्र परिषद में उन्होंने कहा कि राज्य की महिलाएं, युवती व बच्चियां असुरक्षित होकर कानून व्यवस्था खतरें में हंै। यदि बच्चियां सुरक्षित होती तो साकोली तहसील के ग्राम पापड़ा खुर्द में आठ वर्षीय बच्ची श्रध्दा सिडाम की तनस के ढेर में जलाकर हत्या नहीं होती और आज वह जीवित होती। इससे कानून व्यवस्था का पता लगाया जा सकता है। इस समय पत्र परिषद में प्रा.सुषमा अंधारे के साथ विधायक डाॅ.मनीषा कायदे, संजना घाटी, संपर्क प्रमुख नीलेश धुमाल, जिला प्रमुख नरेश डहारे आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।  पत्र परिषद में उन्होंने आगे कहा कि महापुरुषों के संबंध में जो वक्तव्य राज्यपाल द्वारा किए जा रहे है, वह भी नियोजित तरीके से किए जा रहे हंै।

 उद्धव बालासाहेब ठाकरे शिवसेना यह 20 प्रतिशत राजनीति एवं 80 प्रतिशत समाजकारण करने का कार्य करती हैं। किंतु देवेंद्र एवं भाजपा की टीम महाराष्ट्र के टुकड़े करने के लिए तैयार हंै। पहले बड़े-बड़े उद्योग ले गए और अभी महाराष्ट्र में सीमा विवाद निर्माण किया हैं। उन्होंने कहा कि मंै व्यक्तिगत किसी पर आरोप नहीं करती हूं, लेकिन जो सच है वह जनता के सामने आना चाहिए। किसानों के मुद्दे पर अंधारे ने कहा कि समर्थन मूल्य धान खरीदी केंद्र शुरू करने लिए केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार ने ढिंढोरा पीटा हैं, किंतु जिले में आने पर कहीं किसानों ने बताया कि अभी तक धान खरीदी केंद्र शुरू नहीं हुए हंै। धान के रुपए नहीं मिले हंै तो कई किसान फसल बीमा के लाभ से वंचित है। ऐसे कई समस्याओं से किसान परेशानी में आए हंै। 

Created On :   4 Dec 2022 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story