ऑनलाइन गेम के 4 करोड़ के लिए महिला ने बैंक में मचाया हंगामा

Woman creates ruckus in bank for 4 crores of online game
ऑनलाइन गेम के 4 करोड़ के लिए महिला ने बैंक में मचाया हंगामा
बुलवानी पड़ी पुलिस  ऑनलाइन गेम के 4 करोड़ के लिए महिला ने बैंक में मचाया हंगामा

डिजिटल डेस्क, दर्यापुर अमरावती। मोबाइल एप में ऑनलाइन गेम खेलने के बाद 4 करोड़ का इनाम मिलने का फेक मैसेज आने पर महिला रकम की मांग करने तत्काल शहर के बैंक ऑफ महाराष्ट्र में पहुंची। किंतु इस तरह की कोई रकम खाते में जमा न होने की बात बैंक अधिकारी द्वारा बताते ही महिला ने बैंक के कार्यालय में जबरदस्त हंगामा किया। जिससे एक घंटे तक बैंक का कामकाज ठप रहा। बैंक प्रशासन ने आखिर पुलिस को बुलाकर उस महिला को पुलिस के हवाले किया। 
जानकारी के अनुसार बाभली गांव की निवासी जास्मिन अंजुम मोहम्मद शकील (35) यह मूलत: दहीहांडा की निवासी है। यह महिला पिछले कुछ महीने से ऑनलाइन रमी और करोड़पति जैसे कुछ गेम मोबाइल में खेल रही थी। इस गेम में रकम जीतने के विविध मैसेज इस महिला के मोबाइल पर आने लगे। इन फेक मैसेज को सही मानकर महिला फिर ऑनलाइन गेम खेलने लगी। उसे मंगलवार को 4 करोड़ की रकम जीतने का मैसेज आया। किंतु मैसेज की सत्यता न जांचते हुए महिला जीते हुए 4 करोड़ मांगने करने सीधे बैंक ऑफ महाराष्ट्र में पहुंच गई। ऑनलाइन रमी में जीते हुए 4 करोड़ उसके बैंक खाते में जमा किए जाने का मैसेज भी उसे प्राप्त हुआ था। इसलिए जास्मिन अंजुम अपनी सहेली के साथ बनोसा के बैंक ऑफ महाराष्ट्र में पहुंची और उसने 4 करोड़ रुपए बैंक खाते से निकालने की बात अधिकारियों से कही। 
बैंक अधिकारी ने जब उसका खाता चेक किया तो पिछले कुछ महीने से उसका खाता बंद रहने की बात प्रकाश में आई। खाते मंे कोई रकम नहीं थी। इसके बावजूद  4 करोड़ रुपए देने की मांग करते हुए महिला हंगामा करने लगी और अधिकारियों से विवाद करने लगी। उसके इस हंगामे के चलते एक घंटे तक बैंक का कामकाज ठप रहा। आखिरकार बैंक प्रशासन ने दर्यापुर पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने बैंक में पहुंचकर उस महिला को हिरासत में लिया। उसके बाद स्वयं पर कार्रवाई हाेने की संभावना देख महिला शांत हो गई। किंतु पुलिस ने उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। 
 

Created On :   25 Jan 2023 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story