हैदराबाद में हिट एंड रन मामले में महिला डॉक्टर की मौत, गिरफ्त में आरोपी इब्राहिम

Woman doctor dies in Hyderabad hit-and-run case, accused Ibrahim in custody
हैदराबाद में हिट एंड रन मामले में महिला डॉक्टर की मौत, गिरफ्त में आरोपी इब्राहिम
हैदराबाद केस हैदराबाद में हिट एंड रन मामले में महिला डॉक्टर की मौत, गिरफ्त में आरोपी इब्राहिम
हाईलाइट
  • लाइसेंस और वाहन दस्तावेज बरामद किया है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के मलकपेट इलाके में तीन दिन पहले हिट एंड रन मामले में घायल हुई एक युवती ने शनिवार तड़के अस्पताल में दम तोड़ दिया। 21 सितंबर को डेंटिस्ट डॉ श्रावणी जब अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी, तब एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे में महिला डॉक्टर के सिर में गंभीर चोटें आई और उसे निजाम के आयुर्विज्ञान संस्थान (एनआईएमएस) में भर्ती कराया गया, जहां उसने शनिवार को अंतिम सांस ली।

श्रावणी के परिवार के लिए एक महीने से भी कम समय में यह दूसरे सदस्य की मौत है। 25 दिन पहले ही उनकी मां की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। वहीं, पुलिस ने कार की शिनाख्त कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान ओल्ड मलकपेट निवासी 19 वर्षीय इब्राहिम के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से लाइसेंस और वाहन दस्तावेज बरामद किया है। उसके खिलाफ मलकपेट थाने में मामला दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story