पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार

Woman murdered after gang rape, police arrested husband and two others
पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार
गैंगरेप के बाद महिला की हत्या पुलिस ने पति और दो अन्य को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, राजकोट। गुजरात की राजकोट पुलिस ने 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप और हत्या के मामले में पति और देवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जामकंदोरना पुलिस थाना अधिकारी के अनुसार, शनिवार को पीड़िता का पति किसान बामनिया, उसका भाई रामसंग बामनिया और उसका दोस्त रमेश मावजी पीड़िता के शव को मध्य प्रदेश में उनके पैतृक स्थान ले जाते हुए पाए गए।

उन्होंने खेत मालिक को सूचित किया कि किसी अज्ञात कारण से पीड़िता की मृत्यु हो गई है और अंतिम संस्कार के लिए शव को उनके मूल स्थान पर ले जा रहे हैं। जवाब से असंतुष्ट देत्रोजा ने पुलिस को फोन कर इस बारे में सूचना दी। महिला पिछले एक साल से संजय देत्रोजा फार्म में काम कर रही थी।

पुलिस ने जब शव की जांच की तो सिर समेत शरीर के अन्य अंगों पर चोट के निशान और खून थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकोट के सरकारी अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी। मृतक महिला के बेटे सुनील ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी मां की शादी किसान से हुई थी और शादी से उनके पांच बच्चे थे। 16 सितंबर की रात से 17 तारीख की दोपहर के बीच यह घटना घटी है।

उन्होंने बताया, मेरे पिता का मां से झगड़ा हो गया था, इस दौरान उन्होंने उनके कपड़े उतार दिए और जबरदस्ती की। बाद में उन्होंने उन्हें भारी हथियार से बेरहमी से मारा और फिर भाई रामसंग और रमेश के साथ मिलकर जहर देकर मार डाला। सुनील को शक है कि हत्या से पहले रामसंग और रमेश ने भी उसकी मां के साथ रेप किया था। पुलिस ने हत्या और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story