तमिलनाडू से पैदल आए श्रमिक, नहीं दी पगार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तमिलनाडू से पैदल आए श्रमिक, नहीं दी पगार

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सतना से मार्बल कटिंग का कार्य करने गई मजदूरों की टोली लॉकडाउन में फँस गई। कोरोना संकट के कारण ठेकेदार ने मजदूरी देने से इंकार कर दिया, उसके बाद श्रमिकोंं के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया। किसी तरह वे तमिलनाडू से पैदल चलकर सिवनी पहुँचे। वहाँ पुलिस ने उन्हें रोका और मानवीयता दिखाते हुए स्वास्थ्य परीक्षण और भोजन की व्यवस्था कर जबलपुर रवाना किया। यहाँ आधी रात को ट्रक से उतरे श्रमिकों के जत्थे को देखकर टीआई आरके गौतम ने पूछताछ कर उनकी मदद की और फिर ट्रक में बैठाकर सतना रवाना किया।
कार लेकर निकला था बमबाज
 बेलबाग थाना क्षेत्र में दर्शन चौक के पास सफेद रंग की इंडिका विस्टा क्रमांक एमपी 20 सीबी 3113 को पकडऩा चाहा लेकिन कार चालक पुलिस को देखकर वहाँ से भागा, जिसे पुलिस ने कुछ दूरी पर घेराबंदी कर पकड़ा और पूछताछ की तो उसने अपना नाम दीपक जैन बताया। उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब में एक सुअर मार बम व कार की सीट के नीचे से 2 बम बरामद किए गए।
युवती ने फाँसी लगाई
 जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र स्थित जगमोहन वार्ड निवासी 21 वर्षीय युवती वंशिका ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने प्रकरण को जाँच में लिया है।    

Created On :   17 April 2020 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story