युवा व्यापारी का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा, प्रकरण दर्ज

Young businessman kidnapped and beaten, case registered
युवा व्यापारी का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा, प्रकरण दर्ज
युवा व्यापारी का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा, प्रकरण दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  युवा व्यापारी का अपहरण कर पांच लोगों ने उसे बंधक बना लिया और पिटाई कर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना व्यापारिक लेन-देन के चलते हुई। कोतवाली थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कुया गया है।  मोटरसाइकिल पर किया अगवा : गवलीपुरा, महल निवासी युवा व्यापारी अभिषेक प्रकाश जबलपुरे (22) है, जबकि आरोपी शादाब इकबाल खान (25), दानिश इकबाल खान (26), इरशाद इकबाल खान, आमिर बालाघाटे और दानिश बालाघाटे, सभी हिंगना रोड स्थित ग्रीन पार्क निवासी हैं। आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं। अभिषेक और आरोपियों के बीच व्यापारिक संबंध हैं। डिस्पोजल चाय के ग्लास खरीदी-बिक्री करने का उनका धंधा है। कुछ माह पहले अभिषेक ने करीब साढ़े तीन हजार रुपए का माल आरोपियों से खरीदा था। माल के रुपए वह अब तक नहीं दे पाया है। अारोपियों ने कई बार उससे रुपए की मांग की। उनमें विवाद भी हुए थे। गुरुवार की शाम करीब पांच बजे शादाब, इरशाद और दानिश ने सिटी केयर अस्पताल के पास से मोटरसाइकिल क्र.-एम.एच.-31-ई.जे.-101 से अभिषेक का अपहरण िकया। 

हिंगना की एक इंडस्ट्रीज में ले गए
इसके बाद उसे आमिर और दानिश बालाघाटे के कब्जे में दिया। उसे कार से हिंगना रोड पर ही रेमैक्सन इंडस्ट्रीज में ले जाया गया। वहां एक कमरे में अभिषेक को बंधक बनाकर आरोपियों ने उसकी पिटाई की और रुपए की मांग की मांग की। पश्चात जान से मारने की धमकी देकर उसे छोड़ दिया। आरोपियों के चंगुल से बच निकालने के बाद अभिषेक थाने पहुंचा और घटित वाकये के बारे में पुलिस को बताया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी पांच आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया। आरोपियों की अभी तक  गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जांच जारी है। 

कॉलेज का विवाद सड़क पर आया, प्रकरण दर्ज
सदर थानांतर्गत दो गुटांे में भिड़ंत हो गई। दोनों गुटों के शामिल युवक मामूली रूप से घायल हो गए। घटना से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। दोनों गुटों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। फैजान याकूब शेख (19), बैंक कालोनी, नारी रोड निवासी और लक्ष्य उर्फ लक्की तुरकेल (19), मरियम नगर निवासी एक ही कालेज में पढ़े हैं और दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं। गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे फैजान अपने िमत्रों के साथ आयकर भवन के पास रेमंड नामक टपरी पर खड़ा था, तभी वहां लक्की भी अपने िमत्रों के साथ आ धमका। इसके बाद लक्की-फैजान में एक-दूसरे की बदनामी करने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ। इस दौरान दोनों गुटों के मित्र भी इस विवाद में कूद पड़े। आपस में मारपीट करने लगे। लक्की के भाई शशांक को मध्यस्थता करने पर कमर में चाकू घोंप दिया गया, जबकि शशांक समुंद्रे के माथे पर चोट लगी है।  कुछ अन्य युवक भी मामूली रुप से घायल हुए हैं।  

Created On :   18 Jan 2020 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story