नागनदी के पुल पर युवक को दिनदहाड़े लूटा, बैंक से पीछा कर रहे थे आरोपी,

Young man was robbed in Nagnadi bridge, accused chasing from bank
नागनदी के पुल पर युवक को दिनदहाड़े लूटा, बैंक से पीछा कर रहे थे आरोपी,
नागनदी के पुल पर युवक को दिनदहाड़े लूटा, बैंक से पीछा कर रहे थे आरोपी,

डिजिटल डेस्क,नागपुर। पिताजी के कहने पर यूनियन बैंक से 2 लाख रुपए निकालकर रिश्तेदार के घर पहुंचाने जाते समय एक युवक को चार लुटेरों ने लूट लिया। घटना हिंगना रोड स्थित नागनदी के पुल पर दिनदहाड़े हुई। चार लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर आए थे। यह लुटेरे बैंक से ही युवक का पीछा कर रहे थे। इस वारदात को अन्ना गैंग द्वारा अंजाम दिए जाने की चर्चा परिसर में हो रही है। घटना के बाद हिंगना और एमआईडीसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एमआईडीसी पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार देवली पेंढरी हिंगना निवासी विट्ठल घोंगरे की फर्टिलाइजर की दुकान है। उन्होंने अपने बेटे हिमांशु घोंगरे (22) को 2 लाख रुपए का चेक दिया। विट्ठल ने अपने बेटे हिमांशु को  क्षेत्र की यूनियन बैंक से 2 लाख रुपए निकालकर एक रिश्तेदार के घर पहुंचाने के लिए कहा। हिमांशु अपने मित्र महेश दादाराव मुडे वानाडोंगरी निवासी के साथ बैंक में गया। वहां से हिमांशु ने चेक देकर 2 लाख रुपए निकाले। हिमांशु के पिता विट्ठल ने यह रकम कपास बेचकर जमा किया था। बैंक से रकम निकालने के समय हिमांशु के मित्र महेश का कुछ अचानक दूसरा काम आ गया, तो वह बैंक से चला गया। हिमांशु बैंक से 2 लाख रुपए निकालने के बाद  एक प्लास्टिक की थैली में भरकर अपनी मोटरसाइकिल (एमएच 40 एजे-8934) पर सवार होकर वानाडोंगरी की ओर जा रहा था।

हिमांशु हिंगना रोड नागनदी के पुल पर पहुंचा। इस बीच अचानक पीछे से  दो मोटरसाइकिल पर आए चार लुटेरों में से एक ने हिमांशु से कहा कि  "तेरे पैसे गिर गए", आरोपी की बात सुनकर हिमांशु जैसे रुका, दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लुटेरों उसकी थैली छीनकर फरार हो गए। वारदात के बाद हिमांशु ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। एमआईडीसी के थानेदार प्रदीप रायनावर  व हिंगना के थानेदार सारीन दुर्गे घटनास्थल पहुंचे।  एमआईडीसी पुलिस ने पीड़ित हिमांशु की शिकायत पर लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। घटनास्थल पर अपर पुलिस आयुक्त बीजी गायकर सहयोगियों के साथ पहुंचकर निरीक्षण किया।

बैंक के अंदर भी मौजूद थे आरोपी
सूत्रों के अनुसार हिमांशु जब बैंक के अंदर रुपए निकाल रहा था तब आरोपी वहां मौजूद थे। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में आरोपियों की तस्वीर कैद होने की चर्चा हो रही है। हिंगना रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी हिमांशु के पीछे दो बाइक पर चार युवक पीछे-आते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस को शक है कि हिमांशु की मोटरसाइकिल का पीछा करने वाले आरोपियों में जो मोटरसाइकिल चला रहे थे, वह हेलमेट पहने हुए थे, जिससे उनका चेहरा नजर नहीं आया, लेकिन पीछे बैठे युवक का चेहरा दिख रहा है। एमआईडीसी पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शक की सुई हिमांशु के मित्र महेश पर भी जा रही है। पुलिस को संदेह हो रहा है कि कहीं उसी ने तो इस बारे में आरोपियों को टीप तो नहीं दी। एमआईडीसी पुलिस का कहना है कि इस दिशा में भी छानबीन हो रही है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द पकड़ में आ जाएंगे।
 

Created On :   12 Dec 2019 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story