नहर किनारे पेड़ में लटका मिला युवक का शव, सनसनी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बालाघाट नहर किनारे पेड़ में लटका मिला युवक का शव, सनसनी

डिजिटल डेस्क  बालाघाट बैहर-मलाजखंड मुख्य मार्ग पर बुधवार सुबह करीब 9 बजे उस समय सनसनी फैली गई, जब स्थानीय लोगों ने वार्ड क्रमांक-4, देवटोला बड़ी नहर के किनारे बबूल के पेड़ पर एक युवक की लटकती लाश देखी। कुछ देर में यहां लोगों को हुजूम लग गया। सूचना पर सीएसपी अपूर्व भलावी, कोतवाली थाना प्रभारी केएस गहलोत सहित पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया। शव की शिनाख्त दीप कुमार कठौते उम्र-35 वर्ष, निवासी वार्ड-1, सिवनी कैंप, भरवेली के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। इस पहले लाश मिलने से सुबह से इलाके में सनसनी फैली रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक नशे का आदि था। संभवत: तनाव में आकर उसने आत्महत्या की होगी। हालांकि, पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है। 
मां और भाई ने भी की थी आत्महत्या
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक दीप कुमार भरवेली क्षेत्र में फुटबॉल के अच्छे खिलाड़ी के रूप में पहचाना जाता था। वह भरवेली मॉइल की तरफ से कई फुटबॉल प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका था, लेकिन बीते कुछ वर्षांे से नशे की गिरफ्त में आने के बाद उसकी दुनिया ही बदल गई। बताया गया कि मृतक के पिता शंकर कुमार भरवेली मॉइल में कर्मचारी था, जिसकी कई साल पहले लंबी बीमारी के बाद मृत्यु हो गई थी। वहीं, कुछ समय पहले दीप कुमार की माता और बड़े भाई ने भी आत्महत्या की थी। परिवार में अभी दो भाई हैं, जिसमें एक भाई हैदराबाद में तो दूसरा भरेवली में मजदूरी करता है।
इनका कहना है
पुलिस को सूचना मिली थी कि देवटोला नहर के पास पेड़ में एक युवक की लाश लटकी पड़ी है। मृतक भरवेली थाना अंतर्गत सिवनी कैंप का निवासी है। पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या या आत्महत्या के संबंध में कुछ कहा जा सकता है। 
अपूर्व भलावी, सीएसपी, बालाघाट

Created On :   12 Jan 2022 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story