महंगे शौक पूरा करने देह व्यापार करने लगी थी युवतियां, पुलिस ने पकड़ा

Young women started doing sex trade to fulfill expensive hobbies police caught
महंगे शौक पूरा करने देह व्यापार करने लगी थी युवतियां, पुलिस ने पकड़ा
महंगे शौक पूरा करने देह व्यापार करने लगी थी युवतियां, पुलिस ने पकड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए बड़े शहरों की कुछ लड़कियां देह व्यापार तक के धंधे में आ रही हैं। इसका खुलासा  अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की कार्रवाई में हुआ। पुलिस ने सीए रोड स्थित होटल ओयो टाउन हाउस फुल में छापा मारा तो अंतरराज्यीय देह व्यापार के धंधे की पोल खुली। एक युवती कोलकाता तो दूसरी इंदौर से आई थी। एक युवती प्रशिक्षु एयर होस्टेस है तो दूसरी निजी कंपनी में कार्यरत है। दोनों युवतियां संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इन युवतियों से धंधा कराने वाले तीन दलालों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गणेशपेठ थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो महंगे खर्च के कारण युवतियों ने यह राह चुना है। उसी खर्च के लिए इन युवतियों को नागपुर आना पड़ा। दलाल तुषार उर्फ सुल्तान कन्हैया परसवानी (26), निवासी न्यू मनीष नगर के कहने पर वह दोनों युवतियां 27 और 28 फरवरी को नागपुर आईं हैं। तब से यहीं हैं। उनके लिए पहले ही सीए रोड स्थित होटल ओयो टाउन हाउस फुल में कमरे बुक कर रखे गए थे। इसके बाद तुषार, नीलेश दिनदयाल नागपुरे (19) कावरापेठ और रजत राजेश डोंगरे (24)वर्मा ले-आउट निवासी ग्राहक उपलब्ध करा रहे थे। करीब सप्ताह भर से युवतियां नागपुर में हैं।  अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम को इसकी भनक लगी। आला पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। तय योजना के तहत फर्जी ग्राहक को होटल में भेजा गया। सौदा पक्का होते ही ग्राहक ने सादे लिबास में होटल के बाहर खड़ी पुलिस को कार्रवाई का संकेत दिया।

महाराष्ट्र: 10वीं परीक्षा में दीवार फांद कर चिट पकड़ाते रहे लोग, देखें वीडियो

कार्रवाई के दौरान युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। इस बीच तीनों दलालों को भी दबोच लिया गया है। उनके चंगुल से युवतियों को पीड़िता के तौर पर मुक्त कराया गया है। अपर पुलिस आयुक्त डॉ.नीलेश भरणे के मार्गदर्शन में निरीक्षक कअशोर पर्वते, महिला उपनिरीक्षक स्मिता सोनवणे, उपनिरीक्षक अतुल इंगोले, सुभाष खेड़कर, मनोज सिंह चौहान, मुकुंदा, प्रवीण फांदडे, छाया राउत, सीमा बघेल, दीपिका आदि ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। 

Created On :   4 March 2020 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story