बिजली कटौती को लेकर युवक कांग्रेस का प्रदर्शन, विभाग के सीएमडी की निकाली अर्थी

Youth Congress has protested against the electricity department
बिजली कटौती को लेकर युवक कांग्रेस का प्रदर्शन, विभाग के सीएमडी की निकाली अर्थी
बिजली कटौती को लेकर युवक कांग्रेस का प्रदर्शन, विभाग के सीएमडी की निकाली अर्थी

डिजिटल डेस्क, मंडला। अघोषित बिजली कटौती को लेकर आम जनता परेशान है। शहर के लेकर गांव तक मेंटनेंस और ब्रेक डाउन के नाम पर घंटो बिजली काटी जा रही है। इसके विरोध में युवक कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है। जिला मुख्यालय में उदयचौक से बिजली विभाग की सीएमडी की अर्थी निकाली गई है। शहर के मुख्यमार्ग के शवयात्रा पावर हाऊस पहुंची। यहां युवक कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराकर अर्थी जलाई। इस दौरान बड़ी संख्या में युवक कांग्रेसी मौजूद रहे। 

जानकारी के मुताबिक मंडला जिला में बिजली विभाग की मनमानी से आम आदमी त्रस्त हो चुका है। उपभोक्ताओं को मनमाने बिजली बिल थमाए जा रहे है। शहर में मेंटनेंस के नाम पर कटौती की जा रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में फाल्ट बताकर दो-दो तीन बिजली सप्लाई नहीं हो पा रही है। इसके बाद उपभोक्ताओं को मनमाने बिजली बिल थमाए जा रहे है। बिना मीटर रीडिंग के बिल दिए जा रहे है। यहां विभाग के दफ्तर में सुधार भी नहीं होता है। जिससे गरीब आम आदमी परेशान है। 

युवक कांग्रेस ने बिजली विभाग की मनमानी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया है। मंगलवार को दोहपर 12 बजे उदयचौक में युवाओं ने कंपनी सीएमडी की अर्थी बनाई। यहां से शवयात्रा नगर में निकाली गई। बडचौराहा तहसीह तिराहे से होकर पावर हाऊस पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है। विरोध प्रदर्शन किया गया है। कार्यालय के गेट के सामने शव को जलाया गया। युवाओं ने विद्युत सप्लाई दुरूस्त करने की मांग की है। लोकसभा अध्यक्ष अभिनव चौरसिया ने कहा कि विभाग की मनमानी नहीं चलेगी। आम उपभोक्ताओं से हो रही लूट का विरोध किया जाएगा। इस प्रदर्शन के बाद भी सुधार नहीं होने की स्थिति में विभाग के खिलाफ युवा कांग्रेसी उग्र प्रदर्शन करेगे। 

हजारों के बिल दिखाए-

यहां विद्युत वितरण केंद्र में आए उपभोक्ताओं से बिल के संबंध में युवक कांग्रेसियों ने जानकारी ली। यहां आए उपभोक्ता 3 हजार रूपए का बिजली बिल महिला उपभोक्ता ने दिखाए। बिल सुधार के भटक रहे है। लेकिन सुधार नहीं हो रहा है। लोकसभा अध्यक्ष के बिल दिखाकर बिजली विभाग की कार्यप्रणाली की पोल यहीं कार्यालय के सामने खोली और उपभोक्ता की परेशानी से अवगत कराया।

Created On :   17 Oct 2017 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story