न्यू इयर पार्टी में गोली मारकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

Youth killed by a man in new year party eve, accused absconding
न्यू इयर पार्टी में गोली मारकर युवक की हत्या, आरोपी फरार
न्यू इयर पार्टी में गोली मारकर युवक की हत्या, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, सतना। यहां नया साल प्रारंभ होते ही हत्या जैसी वारदात के साथ पुलिस का खाता खुल गया। नववर्ष की पार्टी जब समाप्ति पर थी, तभी एक सिरफिरे ने अपार्टमेंट परिसर में छोटी सी बात पर एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक एवं आरोपी दोनों ही इसी अपार्टमेंट में रहते हैं।  

फायर करने से मना किया तो ले ली जान
कोतवाली क्षेत्र के जवाहर नगर स्थित सिटी होम्स परिसर में चल रही न्यू ईयर पार्टी के दौरान फायरिंग का विरोध करने पर आरोपी दिलीप सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से 42 वर्षीय पंकज दुबे को गोली मार दी। पंकज की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि हर साल की तरह सिटी होम कैंपस में न्यू पर फेमिली पार्टी चल रही थी। इसी बीच रात 1:30 बजे आरोपी दिलीप सिंह टीकर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर एमपी 19 सीए 4110  से आयोजन स्थल पर पहुंचा। दिलीप का फ्लैट भी इसी कैंपस में है। पार्टी लगभग समापन की ओर थी। आरोपी ने अपनी बंदूक निकाली और फायर करने की कोशिश की।

पार्टी में मौजूद पंकज दुबे ने फैमिली पार्टी में फायरिंग का विरोध किया तो आरोपी ने गालीयां देना शुरू कर दी। बात बढ़ी तो घटनास्थल पर मौजूद पंकज के रिश्तेदार आनंद मिश्रा ने डायल 100  को सूचना देने देने के लिए स्कॉर्पियो के पीछे चले गए। इसी बीच उन्होंने फायर की आवाज सुनी। आनंद ने देखा कि 42 वर्ष पंकज दुबे जमीन पर पड़े तड़प रहे हैं और लहूलुहान स्थिति में हैं, जबकि आरोपी घटनास्थल पर ही बंदूक छोड़कर भाग चुका है। पंकज दुबे पिता स्वर्गीय सुरेंद्र प्रसाद छत्तीसगढ़ मनेंद्रगढ़ के रहने वाले थे। यहां विगत 4 वर्षों से एक प्राइवेट मार्केटिंग कंपनी में मैनेजर थे। जल्दी ही उन्हें सपरिवार रायपुर शिफ्ट होना था। सिटी होम्स के स्वयं के फ्लैट में पंकज अपनी पत्नी संजू ,मां ,और 2 बेटों आकर्ष(12), और अक्षत(5)  के साथ रह रहे थे। पुलिस को मौके से डबल बैरल बंदूक ,कारतूस का पट्टा ,और खाली कारतूस मिला है, जबकी आरोपी फरार है। पुलिस ने स्कार्पियो कब्जे में ले ली है।

Created On :   1 Jan 2019 9:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story