• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Youth power - Corona liberation campaign will prove to be a milestone in making the mindset of the society positive!

दैनिक भास्कर हिंदी: समाज की मानसिकता सकारात्मक बनाने में युवा शक्ति -कोरोना मुक्ति अभियान मील का पत्थर साबित होगा ट्रेनर्स को दी गई ट्रेनिंग!

June 14th, 2021

डिजिटल डेस्क | टीकमगढ़ कोविड-19 अनुकूल व्यवहार और टीकाकरण में गति लाने में युवा शक्ति-कोरोना मुक्ति अभियान मील का पत्थर साबित होगा। प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा श्री अनुपम राजन ने शनिवार को अभियान के अंतर्गत ट्रेनर्स के लिये आयोजित वर्चुअल प्रशिक्षण सत्र के उद्घाटन सत्र में यह बात कही। तकनीकी शिक्षा प्रमुख सचिव श्री मुकेश गुप्ता ने सभी ट्रेनर्स से प्रशिक्षण में विशेषज्ञ वक्ताओं द्वारा दी गई महत्वपूर्ण जानकारी को आत्मसात करने और कॉलेजों के 10 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षित कर सकारात्मक वातावरण बनाने में प्रेरित करने की बात कही।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में अग्रणी महाविद्यालयों के प्राचार्य, तकनीकी शिक्षा संस्थानों के नामित प्राध्यापक और जिलों के टीकाकरण अधिकारी सम्मिलित हुए। प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यक्रम के निर्देशक राज्य टीकाकरण अधिकारी डॉ. संतोष शुक्ला, यूनिसेफ प्रतिनिधि सुश्री वंदना भाटिया, यूएनडीपी प्रतिनिधि डॉ. कपिल जैन और डॉ. सौरभ पुरोहित भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...