comScore

सेल्फी ले रहा युवक माचागोरा डेम में गिरा, मौत

सेल्फी ले रहा युवक माचागोरा डेम में गिरा, मौत


डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा से माचागोरा डेम घूमने दोस्तों के साथ आए एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। डेम के नजदीक से सेल्फी ले रहे युवक का पैर फिसलने से वह पानी में जा गिरा। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव डेम से बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि छिंदवाड़ा के कुकड़ा निवासी 2& वर्षीय विक्की उर्फ घनश्याम पिता भरत यदुवंशी बुधवार को अपने 2 दोस्तों के साथ डेम घूमने आया था। उस दौरान वह डेम के बांध के ऊपर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था। अचानक युवक का बैलेंस बिगड़ा और वह सीधे डेम के पानी में जा गिरा। युवक के दोस्तों ने मदद के लिए आवाज लगाई। मछुआरे ने मौके पर पहुंचकर युवक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक युवक दम तोड़ चुका था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
सुरक्षा के नहीं है कोई इंतजाम-
माचागोरा डेम बड़ा पर्यटन स्थल बनता जा रहा है। रोजाना सैकड़ों लोग यहां पर सैर सपाटे के लिए आते है। इसके बाद भी यहां की सुरक्षा व्यवस्था होमगार्ड के 2 सैनिक के हवाले हंै। लोगों की मांग है कि यहां गोताखोर भी तैनात किया जाना चाहिए। बीते दिनों यहां पर वोटिंग शुरू की गई थी इसमें भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। जिससे लगातार हादसे बढ़ रहे है।

कमेंट करें
LeGbP