बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे टोलगेट के कर्मचारियों ने कार ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला

वह मैसूर से बेंगलुरू जा रहा था

डिजिटल डेस्क, रामनगर। एक चौंकाने वाली घटना में, बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे टोलगेट के कर्मचारियों ने एक कार ड्राइवर को कर्नाटक के रामनगर जिले में पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान 26 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है, जो बेंगलुरु दक्षिण तालुक के करिकल टांड्या का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, टोल शुल्क देने के मामले को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई और अंत में उसकी हत्या कर दी गई। घटना रविवार रात (4 जून) की है।


पुलिस ने कहा कि पवन कुमार अपने दोस्तों के साथ कार से यात्रा कर रहा था। लगभग 10 बजे के आसपास वह शेषगिरिहल्ली टोल प्लाजा पहुंचा। इस दौरान पवन कुमार और उसके दोस्तों की टोल प्लाजा कर्मचारियों से बहस हो गई जिसने जल्द ही हिंसा का रूप ले लिया। पवन कुमार के दोस्तों और स्टाफ के सदस्यों ने लोगों की मौजूदगी में टोल गेट पर मारपीट की।

स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। लेकिन, टोल प्लाजा ने पवन कुमार के वाहन का पीछा किया, उसे रोक दिया और हॉकी स्टिक से उस पर और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। पवन घायल हो गया। घटना बिदादी थाना क्षेत्र की है।प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह मैसूर से बेंगलुरू जा रहा था। आरोपी फरार हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Jun 2023 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story