भागवत सप्ताह: महाराष्ट्र के पिंपलगांव हरेश्वर में आयोजित श्रीमद् भागवत ज्ञानयज्ञ सप्ताह में पहुंचे श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष

महाराष्ट्र के पिंपलगांव हरेश्वर में आयोजित श्रीमद् भागवत ज्ञानयज्ञ सप्ताह में पहुंचे श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष
सनातन धर्म के प्रचार - प्रसार के लिए इस तरह के आयोजन जरूरी : हितेश विश्वकर्मा

सूरत। सनातन धर्म के प्रचार - प्रसार के लिए गांव गांव और शहर शहर श्रीमद भागवत कथा समेत के धार्मिक आयोजन होने जरूरी है यह बात श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा ने महाराष्ट्र के पिंपलगांव हरेश्वर में कहीं। जलगांव जिले की पाचोरा तहसील के पिंपलगांव हरेश्वर में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह में श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

पाटिल परिवार की ओर से 9 अप्रैल से 15 अप्रैल तक श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह का आयोजन किया गया है। जिसमें श्रीधाम वृन्दावन से पधारे भागवताचार्य श्री हर्षद कुमार के मुखारविंद से कथा का रसपान करने बड़ी संख्या में श्रोता पधार रहे हैं।

इस दौरान सूरत से श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी महेंद्र पाटिल, अधिवक्ता प्रणव मिश्रा व रमेश राजपुरोहित भी कथा का रसपान करने पिंपलगांव हरेश्वर पहुंचे। इस अवसर पर श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा ने श्रोताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक गांव में इस तरह श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सप्ताह का आयोजन बड़े सौभाग्य की बात है। श्रोताओं को उन्होंने भाग्यशाली कहते हुए कहा कि आज सनातन धर्म पर हमला किया जा रहा है, तब इस तरह के आयोजन सनातन धर्म को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यदि हमे सनातन धर्म की रक्षा करनी है और उसका प्रचार प्रसार करना है तो इस तरह के आयोजन गांव गांव और शहर शहर में होने चाहिए। इस अवसर पर हितेश विश्वकर्मा ने कथा में उपस्थित श्रोताओं से श्री बजरंग सेना में जुड़ने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि श्री बजरंग सेना सनातन धर्म के लिए कार्य कर रही है। ऐसे में आप भी सेना के साथ जुड़ कर सनातन धर्म के प्रचार प्रसार के लिए अपना योगदान दें।

Created On :   20 April 2024 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story