ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मैक्ग्रा पिंक कोविड से हुए संक्रमित

Ashes: Former Australia fast bowler McGrath infected with Pink Kovid
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मैक्ग्रा पिंक कोविड से हुए संक्रमित
एशेज ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मैक्ग्रा पिंक कोविड से हुए संक्रमित
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया में हर साल पिंक टेस्ट मैच आयोजित किया जाता है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में पिंक टेस्ट शुरू होने से ठीक तीन दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। पिंक टेस्ट मैकग्रा की दिवंगत पत्नी की याद में हर साल खेला जाता है, जिनकी 2008 में स्तन कैंसर से मृत्यु हो गई थी।

ऑस्ट्रेलिया में हर साल पिंक टेस्ट मैच आयोजित किया जाता है, जो मैकग्रा फाउंडेशन के लिए धन एकत्र करने का कार्य करते हैं। यह धन खतरनाक बीमारी से पीड़ित लोगों के परिवारों और उनका समर्थन करने वाली नर्सो की मदद करने के लिए एकत्र किया जाता है। टेस्ट शुरू होने से पहले मैकग्रा कोविड से संक्रमित हो गए हैं, जिन्हें क्वारंटीन में रखा गया है।

मैकग्रा फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी होली मास्टर्स ने कहा, हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और एससीजी में अपने सहयोगियों के आभारी हैं, साथ ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम और प्रसारकों के भी हैं, जिन्होंने मैच को पिंक बॉल से खेलने का समर्थन दिया है। मैकग्रा ने कोविड का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था, जिसमें वे कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। हम सभी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं और सिडनी के चौथे टेस्ट में उनकी उपस्थित देखना चाहते हैं।

आईएएनएस

Created On :   2 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story