ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन कराएंगे सर्जरी

Australia Test captain Tim Paine to undergo surgery
ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन कराएंगे सर्जरी
बयान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन कराएंगे सर्जरी
हाईलाइट
  • परेशानी से पार पाने के लिए पेन
  • गृहनगर होबार्ट में ही सर्जरी करवाएंगे

डिजिटल डेस्क, होबार्ट। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि टेस्ट प्रारुप के कप्तान टिम पेन गर्दन की नस खिंच जाने से कुछ दिनो से परेशान चल रहे हैं। इस परेशानी से पार पाने के लिए पेन, गृहनगर होबार्ट में ही सर्जरी करवाएंगे। सीए ने बयान में कहा, पेन को एक उभरी हुई डिस्क के कारण उनकी गर्दन और बाएं हाथ में दर्द हो रहा था, जिसके चलते वह पूरी तरह से अभ्यास भी नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में होबार्ट में एक स्पाइनल सर्जन से मुलाकात की थी, सर्जन ने सर्जरी की सिफारिश की है। वह सर्जरी के बाद इस महीने के अंत में अभ्यास के लिए लौटेंगे।

पेन ने कहा, स्पाइनल सर्जन और सीए मेडिकल टीम ने सहमति दी थी कि अब सर्जरी होनी चाहिए जिसके बाद मुझे पूरी तरह से तैयार होने में काफी समय लगेगा। मुझे उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक मैं अभ्यास करने में सक्षम हो जाउंगा।

ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद होगी कि टेस्ट टीम में शामिल होने से पहले पेन को कम से कम एक शेफील्ड शील्ड मैच में खेलने का मौका मिले। ब्रिस्बेन में आठ दिसंबर से एशेज शुरू होने वाला है, ऐसे में 36 वर्षीय के पास पूरी तरह फिट होने के लिए काफी समय है।

जनवरी में भारत से 1-2 से हारने के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज देश में कोविड-19 वायरस की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दी गई थी।

आईएएनएस

Created On :   13 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story