टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी

Best year as a Test cricketer is yet to come: Archer
टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी
आर्चर टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी
हाईलाइट
  • आर्चर कोहनी में फ्रैक्चर के कारण पूरे साल के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का मानना है कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेटर के रूप में सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी है क्योंकि वह अभी सिर्फ 26 वर्ष के ही हैं। आर्चर ने इस बात को स्वीकार किया कि कोहनी की चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मिस करना उनके लिए परेशान करने वाला है।

आर्चर कोहनी में फ्रैक्चर के कारण पूरे साल के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं। भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज के अलावा आर्चर टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज में भी शामिल नहीं होंगे।

आर्चर ने बुधवार को डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में लिखा, जब मुझे इस बारे में पता चला कि मैं कोहनी में फ्रैक्चर की वजह से 2021 में वापसी नहीं कर पाऊंगा तो इसे पचा पाना मेरे लिए कठिन था। लेकिन मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सभी कुछ किसी वजह से होता है।

उन्होंने कहा, मैंने पहले भी कई बार कहा है कि मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट का प्रारूप काफी महत्वपूर्ण है और इसमें कोई बदलाव नहीं है। भारत के खिलाफ अहम सीरीज से बाहर रहना निराशाजनक है और मैं इस साल टी 20 विश्व कप में भी हिस्सा नहीं ले सकूंगा।

लेकिन मैं सिर्फ 26 साल का हूं और मेरे ख्याल से एक टेस्ट क्रिकेटर के रूप में मेरा सर्वश्रेष्ठ साल आना बाकी है। आर्चर आखिरी बार भारत के खिलाफ इस साल फरवरी में पांच मैचों की टी20 सीरीज में खेलते नजर आए थे जहां उन्होंने सात विकेट झटके थे।

आईएएनएस

Created On :   25 Aug 2021 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story