एंजियोप्लास्टी के बाद क्रिकेटर आबिद अली को आराम करने की दी गई सलाह

Cricketer Abid Ali advised rest after angioplasty
एंजियोप्लास्टी के बाद क्रिकेटर आबिद अली को आराम करने की दी गई सलाह
पाकिस्तान क्रिकेटर एंजियोप्लास्टी के बाद क्रिकेटर आबिद अली को आराम करने की दी गई सलाह
हाईलाइट
  • आबिद ने कहा था
  • मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं
  • क्योंकि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर आबिद अली हाल ही में कायद-ए-आजम ट्रॉफी के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद एंजियोप्लास्टी प्रक्रिया से गुजरे हैं, जिसके बाद उनको आराम करने की सलाह दी गई है। मध्य पंजाब के लिए खेलने वाले आबिद को यहां यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 61 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए दो बार सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद क्रिकेटर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तब एक बयान जारी कर कहा था कि बल्लेबाज में एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम बीमारी का पता चला है।पीसीबी ने एक बयान में कहा, अपनी पुनर्वास प्रक्रिया के तहत, आबिद ने सुबह बिना किसी परेशानी के हल्की सैर की। वह अस्पताल में अपना पुनर्वसन जारी रखेंगे, जब तक कि उन्हें अगले सप्ताह की शुरुआत में छुट्टी नहीं मिल जाती।

प्रक्रिया से गुजरने के बाद, आबिद ने एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था।

आबिद ने कहा था, मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं आप सभी से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि कल मेरी एक छोटी सी चिकित्सा प्रक्रिया है। इसलिए, मेरे परिवार के सदस्य, प्रशंसक और मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए प्रार्थना करें।

आईएएनएस

Created On :   25 Dec 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story