दुखद: IPL में खेलने का मौका नहीं मिलने पर क्रिकेटर ने जान दी

Cricketer dies due to lack of opportunity to play in IPL
दुखद: IPL में खेलने का मौका नहीं मिलने पर क्रिकेटर ने जान दी
दुखद: IPL में खेलने का मौका नहीं मिलने पर क्रिकेटर ने जान दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिल पाने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली। 27 वर्षीय करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसकी जानकारी उनके एक दोस्त ने दी। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, करण के दोस्त ने कहा कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह उदास था। वहीं, पुलिस ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

तिवारी, वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे। वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वह आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, तिवारी ने आत्महत्या करने की जानकारी अपने दोस्त को दी थी और उनके दोस्त ने इसकी सूचना तिवारी की बहन को दी। तिवारी की बहन ने फिर इसके सूचना अपनी मां को दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Created On :   12 Aug 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story