धोनी के शांत व्यवहार के चलते हमें दबाव से उबरने में मदद मिली

Dhonis calm demeanor helped us overcome pressure: Rituraj Gaikwad
धोनी के शांत व्यवहार के चलते हमें दबाव से उबरने में मदद मिली
ऋतुराज गायकवाड़ धोनी के शांत व्यवहार के चलते हमें दबाव से उबरने में मदद मिली
हाईलाइट
  • डुप्लेसी ने 43 रन की पारी खेली

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का कहना है कि टीम जब भी दबाव महसूस करती है तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शांत व्यवहार के चलते उससे उबरने में मदद होती है। चेन्नई ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में अपार दबाव बावजूद जीत हासिल की।

गायकवाड़ ने केकेआर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 40 रन की अहम पारी खेली और अपने साथी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी के साथ शानदार साझेदारी की। डुप्लेसी ने 43 रन की पारी खेली।

गायकवाड़ ने कहा, जब हम बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो सलामी जोड़ी का रन बनाना अहम हो जाता है। अगर मेरे और डुप्लेसी में से कोई भी एक बल्लेबाज 13 वें ओवर तक टिक जाता तो मैच अंतिम ओवर तक नहीं जाता।

गायकवाड़ का मानना है कि टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं जो दबाव की परिस्थिति को संमभालना जानते हैं। गायकवड़ ने कहा, धोनी काफी शांत रहते हैं। हमारे टीम के कई खिलाड़ी हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दबाव झेलते हैं। मुझे लगता है कि दबाव के घड़ी में वह सभी शांत रहते हैं और उन्हें पता होता है कि हम मैच जीत जाएंगे।

आईएएनएस

Created On :   27 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story