ऑस्ट्रेलियाई पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कप्तान रूट को लेकर दिया बयान

Former Australian opener made a statement about Captain Root
ऑस्ट्रेलियाई पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कप्तान रूट को लेकर दिया बयान
स्टेटमेंट ऑस्ट्रेलियाई पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कप्तान रूट को लेकर दिया बयान
हाईलाइट
  • मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रूट ने कहा था कि उनके गेंदबाज बहुत कम गेंदबाजी कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स इस बात पर हैरानी जताई है कि क्या इंग्लैंड के कप्तान जो रूट अपने तेज गेंदबाजों को सही सलाह नहीं दे रहे हैं, क्योंकि वे एशेज में लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। गाबा में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट की हार के बाद, इंग्लैंड की तेज गेंदबाजों में वह धार नहीं दिखी। इसलिए उन्हें सोमवार को एडिलेड ओवल में दूसरे टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा, जिसमें जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स शामिल थे।

ऑस्ट्रेलिया ने धैर्यपूर्वक खेला और इंग्लैंड की रणनीति को देखते हुए पहली पारी में 473/9 रन बनाने के बाद पारी घोषित कर दी, जिसके बाद उनकी 275 रनों से शानदार जीत हुई और सीरीज में 2-0 से आगे बढ़ गए।

रोजर्स ने मंगलवार को सेन टेस्ट क्रिकेट पर कहा, जो रूट ने जो बताया है कि उनके गेंदबाजों ने कम गेंदबाजी की और जहां गेंदबाजी करनी थी, वहां नहीं की। क्योंकि कप्तान जहां फिल्डर्स लगा रहे थे, ठीक उसके विपरीत गेंदबाजी की जा रही थी, जिसे वह नाखुश थे। 25 टेस्ट में 2000 से अधिक रन बनाने वाल 44 वर्षीय रोजर्स ने कहा, अगर रूट इस सब कमियों को देख नहीं पा रहे हैं तो उनके सामने कई और बड़े मुद्दे हैं।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रूट ने कहा था कि उनके गेंदबाज बहुत कम गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह बेहतर होता अगर तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को ऊपर की ओर खेलने पर मजबूर करते तो हमें ज्यादा फायदा होता।

आईएएनएस

Created On :   21 Dec 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story