कोहली-पंत के बीच हुई मजाकिया नोकझोंक

Funny tussle between kohli-pant
कोहली-पंत के बीच हुई मजाकिया नोकझोंक
मस्ती के पल कोहली-पंत के बीच हुई मजाकिया नोकझोंक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में उकसाते हुए नजर आए हैं।

पंत जो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल क्वालीफायर-2 में हार झेलनी पड़ी, जिसके चलते वह थोड़े उदास हो गए। टी20 के अधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्टस ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कप्तान कोहली पंत के आत्मविश्वास को बढ़ाते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे है कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम को कोई विकेटकीपर नहीं मिला, जो छक्का लगाकर वर्ल्ड कप जीता सके।

पंत ने अपने बल्लेबाजी के बारे में बता रहे थे तभी कोहली ने उन्हें याद दिलाया की उनके पास काफी विकेटकीपर और कहा कि आपको विकेटकीपिंग पर ध्यान देने की जरुरत है।

कोहली ने कहा, मैच में हम ज्यादा छक्के लगाएंगे, तभी मैच जीत पाएंगे।

ऋषभ ने जबाव देते हुए कहा, भाईया आप चिंता मत कीजिए मैं हर रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं। ये मत भूलिए कि भारत के एक विकेटकीपर ने ही छक्का लगाकर मैच जिताया था।

इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा, कि पर भारत को धोनी जैसा विकेटकीपर अभी तक मिला नहीं।

भारत को 18 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने है जिसके बाद भारत 24 अक्टूबर को अपनी टी20 विश्व कप की अभीयान को पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story