इमरान ने खुदा की तरह बर्ताव कर पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया : मियांदाद

Imran ruined Pakistan cricket by behaving like Khuda: Miandad
इमरान ने खुदा की तरह बर्ताव कर पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया : मियांदाद
इमरान ने खुदा की तरह बर्ताव कर पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया : मियांदाद

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी व पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की आलोचना करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने देश में क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है। मियांदाद ने कहा कि इमरान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में अधिकारियों की नियुक्ति करके राज्य क्रिकेट को भी बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि पीसीबी में ऐसे लोगों को चुना गया, जिन्हें क्रिकेट की जीरो समझ है। मियांदाद ने अपने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, पीसीबी में सभी अधिकारियों को खेल के बारे में एबीसी भी पता नहीं है। राज्य क्रिकेट के मामलों पर मैं व्यक्तिगत रूप से इमरान खान से बात करूंगा। मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा, जो हमारे देश के लिए सही नहीं है।

पूर्व कप्तान ने बमिर्ंघम के पूर्व क्रिकेटर और पीसीबी के सीईओ वसीम खान की ओर अप्रत्यक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा, आप एक ऐसे व्यक्ति को विदेश से लेकर लाए हैं, जो अगर हमसे चोरी करता है, तो आप उसे कैसे पकड़ेंगे? उन्होंने कहा, जो खिलाड़ी वर्तमान में खेल रहे हैं उनका क्रिकेट में बड़ा भविष्य होना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि ये खिलाड़ी भविष्य में मजदूरों के रूप में समाप्त हों। उन्होंने (पीसीबी) विभागों को बर्बाद करने के बाद खिलाड़ियों को बेरोजगार छोड़ दिया है और अब वे खुद को रोजगार नहीं दे सकते हैं। मैं यह पहले भी कह रहा था, लेकिन वे इसे समझ नहीं पाए।

63 साल के मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान के विश्व कप विजेता कप्तान इमरान, इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं कि पीसीबी कैसे काम करता है। पूर्व कप्तान ने आगे कहा, मैं आपका कप्तान था। आप मेरे कप्तान नहीं थे। मैं राजनीति में आउंगा फिर आपसे बात करूंगा। मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं, जिन्होंने हमेशा आपका नेतृत्व किया, लेकिन अब आप खुदा की तरह बर्ताव करते हैं। यह कुछ ऐसा लगता है कि आप ही इस देश में एक इंटलीजेंट हैं। आपको देश की परवाह नहीं है। आप मेरे घर आए और एक प्रधानमंत्री के रूप में बाहर निकले। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप इसे खारिज करके दिखाएं।

 

Created On :   13 Aug 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story