भारत अंडर-19 के कप्तान यश ढुल, 5 अन्य कोविड से संक्रमित

India U-19 captain Yash Dhull, 5 others infected with Kovid: BCCI
भारत अंडर-19 के कप्तान यश ढुल, 5 अन्य कोविड से संक्रमित
बीसीसीआई भारत अंडर-19 के कप्तान यश ढुल, 5 अन्य कोविड से संक्रमित
हाईलाइट
  • बीसीसीआई ने बयान में कहा
  • छह सदस्यों की चिकित्सा स्थिति है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को कहा कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2022 में हिस्सा ले रही भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर और उसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें कई कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

आयरलैंड अंडर-19 के खिलाफ दूसरे ग्रुप बी संघर्ष से पहले, 17 सदस्यीय टीम में से छह सदस्यों को बाहर कर दिया गया था। बीसीसीआई ने बयान में कहा, छह सदस्यों की चिकित्सा स्थिति है: सिद्धार्थ यादव - आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम सकारात्मक आया है, मानव पारेख - ने लक्षण दिखाए हैं। उनके आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणाम की प्रतीक्षा है। रैपिड एंटीजन परीक्षण का परिणाम नकारात्मक आया है, वासु वत्स - है लक्षण दिखा। उसका आरटी-पीसीआर परीक्षण परिणाम प्रतीक्षित है। रैपिड एंटीजन टेस्ट का परिणाम नकारात्मक आया है।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, यश ढुल, आराध्या यादव और एसके रशीद समेत छह की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।बोर्ड स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा है और प्रबंधन और कोचिंग समूह के संपर्क में है। इसमें कहा गया है, खिलाड़ी आइसोलेशन में रहेंगे, लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे। भारत ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।

आईएएनएस

Created On :   19 Jan 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story