कोविड-19 के बीच में आईपीएल देश के मनोबल को बढ़ा सकता है : पार्थ जिंदल

IPL may boost countrys morale in the middle of Kovid-19: Partha Jindal
कोविड-19 के बीच में आईपीएल देश के मनोबल को बढ़ा सकता है : पार्थ जिंदल
कोविड-19 के बीच में आईपीएल देश के मनोबल को बढ़ा सकता है : पार्थ जिंदल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और सह-मालिक पार्थ जिंदल का मानना है कि कोविड-19 महामारी के बीच में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का होना देश के लोगों के मनोबल को ऊपर उठा देगा। पार्थ ने कहा कि अगर आईपीएल खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के भी होगा तो भी इससे देश के लोगों को फायदा होगा। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन इस महामारी के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

पार्थ ने दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम लाइव पर कहा, कोविड-19 ने लाइव स्पोर्ट को रोक दिया है, खासकर लोगों को जोड़ने के मामले में। आज के दौर में लाइव स्पोर्ट की जितनी जरूरत महसूस हो रही है उतनी पहले कभी नहीं हुई और जनता का मनोबल उठाने के लिए यह काफी जरूरी है। उन्होंने कहा, वैश्विक स्तर पर देखा जाए तो कई देश भारत से ज्यादा प्रभावित हैं लेकिन वो धीरे-धीरे राष्ट्रीय लीग शुरू कर रहे हैं- जैसे इंग्लैंड में प्रीमियर लीग और जर्मनी में बुंदेसलीगा। अमेरिका में एनबीए की वापसी को लेकर भी चर्चा हो रही है। मुझे लगता है कि आईपीएल देश का मनोबल उठाने में बड़ा योगदान देगा।

उन्होंने कहा, लाइव स्पोर्ट का कोई विकल्प नहीं है। इस साल हो सकता है कि दर्शकों को स्टेडियम जाने का मौका नहीं मिले, लेकिन यह फ्रेंचाइजियों और प्रसारणकर्ता को प्रशंसकों को अपने साथ जोड़ने के लिए अलग तरीके खोजने का मौका देगा।

 

Created On :   28 May 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story