आईपीएल : मोर्गन ने केकेआर के शानदार बदलाव का श्रेय बैकरूम स्टाफ को दिया

October 14th, 2021

हाईलाइट

  • मोर्गन ने कहा, अय्यर को एकादश में लाने का फैसला कोच का था

डिजिटल डेस्क,शारजाह। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने फाइनल में पहुंचने के बाद युवाओं को खुलकर सामने आने देने और टीम के आईपीएल 2021 में शानदार बदलाव का श्रेय बैकरूम स्टाफ को दिया है।

केकेआर ने आईपीएल 2021 की शुरूआत जीत के साथ की थी लेकिन उसे भारत में हुए पहले चरण में संघर्ष करना पड़ा था और वह पांच हार तथा दो जीत के साथ सातवें नंबर पर थी। उन्होंने दूसरे चरण में शानदार तरीके से वापसी की और नेट रेट के आधार पर प्लेऑफ में जगह बनाई तथा दिल्ली कैपिटल्स को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

मोर्गन ने कहा, हमारी टीम का वातावरण अच्छा है जहां युवा खिलाड़ी स्वतंत्र होकर खुद को साबित करते हैं। बैकरूम स्टाफ ने ऐसा माहौल बनाया जिससे ये ऐसा कर सके। इस टीम से अपेक्षा है और उम्मीद करते हैं हम वैसा कर सकेंगे जैसी हमने रणनीति बनाई है।

उन्होंने कहा कि वेंकटेश अय्यर को दूसरे चरण में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर खेलाने का फैसला टीम मैनजमेंट विशेष रूप से कोच ब्रेंडन मैकुलम का था।

मोर्गन ने कहा, अय्यर को एकादश में लाने का फैसला कोच का था। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हैं।

हालांकि, कप्तान का मानना है कि जिस तरह ओपनरों ने शुरूआत की थी, उसे देखते हुए टीम को अच्छी तरह से मुकाबले को जीतना चाहिए था।

 

(आईएएनएस)