क्रिकेट: वकार ने कहा, पाकिस्तान स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठा सकती है

Pakistan can take advantage of Stokes absence: Waqar
क्रिकेट: वकार ने कहा, पाकिस्तान स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठा सकती है
क्रिकेट: वकार ने कहा, पाकिस्तान स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठा सकती है

डिजिटल डेस्क, साउथैम्पटन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस का मानना है कि गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ यहां शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विपक्षी टीम के आलराउंडर बेन स्टोक्स की गैर मौजूदगी को उनकी टीम अच्छे से भुना सकती है। स्टोक्स पारिवारिक कारणों से सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे और अब वह न्यूजीलैंड रवाना होंगे। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

स्काई स्पोटर्स ने वकार के हवाले से कहा, अगर वह (स्टोक्स) नहीं हैं तो क्रिकेट के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि वह एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा, इंग्लैंड की टीम मध्यक्रम में थोड़ी कमजोर होगी, इसलिए हम इस पर बात करने जा रहे हैं और हम इसे भुनाने की कोशिश करेंगे। वह एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जो हमसे मैच छीन लेते हैं। लेकिन हमने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की थी, वह यह दिखाता है कि हम अपनी रणनीति को लेकर स्पष्ट हैं।

कोच ने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर कहा, वह एक प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं। उनमें बहुत प्रतिभा है। लेकिन मैं नहीं समझता हूं कि उन्होंने पिछले मैच में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन किया था। लेकिन वह अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं और विपक्षी टीम को दबाव में ला सकते हैं। वह अभी युवा हैं, अनुभवहीन हैं और उनके लिए यह एक मुश्किल समय हैं। उन्हें मजबूत और फिट रहने की जरूरत है।

Created On :   12 Aug 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story