ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले और हमने बांग्लादेश को हरा दिया

Played only two matches as a group and we beat Bangladesh: Koetjer
ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले और हमने बांग्लादेश को हरा दिया
कोएटजेर ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले और हमने बांग्लादेश को हरा दिया

डिजिटल डेस्क, एल अमेराट। बांग्लादेश को छह रनों से हराने के बाद स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएटजेर ने कहा है कि उनकी टीम एक ग्रुप के रूप में दो मैच खेली और उन्होंने बांग्लादेश को हरा दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि इस जीत के लिए काफी रणनीति तैयार की गई थी।स्कॉटलैंड ने टी20 विश्वकप में रविवार को बांग्लादेश को हराया। कोएटजेर ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस स्तर पर पहुंचने के लिए काफी त्याग किया है।

कोएटजेर ने कहा, एक महीने पहले तक हमने ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले थे और पर्दे के पीछे काफी रणनीति तैयार की थी। कई लोगों ने काफी मेहनत की और हमारे लिए यह काफी कठिन था।

उन्होंने कहा, यह हमारे लिए बहुत बड़ी जीत है। यह कुछ ऐसा है जिसकी हम लंबे समय से योजना बना रहे थे। क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के बाद यह दो साल काफी लंबे रहे। कप्तान ने कहा, अब हम इस विश्वास को बनाए रखने का फल प्राप्त कर रहे हैं।

कई खिलाड़ियों के ने बहुत बलिदान दिए। एसोसिएट क्रिकेट बहुत कठिन है और जब हम यहां से बाहर निकलते हैं तो हमें जो अवसर मिलता है उसे पाने के लिए इसे प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। हमने कुछ अच्छी प्रगति की है और मुझे वास्तव में गर्व है।

आईएएनएस

Created On :   18 Oct 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story