न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने पर बोले रमीज, हम मैदान पर बदला लेंगे

Rameez said on cancellation of tour of New Zealand and England, we will take revenge on the field
न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने पर बोले रमीज, हम मैदान पर बदला लेंगे
क्रिकेट न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने पर बोले रमीज, हम मैदान पर बदला लेंगे
हाईलाइट
  • न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के दौरा रद्द करने पर बोले रमीज
  • हम मैदान पर बदला लेंगे

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के सुरक्षा चिंताओं के कारण अक्टूबर में अपनी पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। इंग्लैंड से पहले न्यूजीलैंड ने पहले मैच के शुरू होने के कुछ देर पहले ही सीमित ओवरों का दौरा सुरक्षा कारणों का हवाला देकर रद्द किया था। पीसीबी ने मंगलवार को वीडिया रिलीज किया जिसमें रमीज ने कहा, मैं इंग्लैंड के हटने से निराश हूं लेकिन इसकी उम्मीद थी क्योंकि पश्चिम देश एकजुट हो जाते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा, आप सुरक्षा खतरे और धारणा के आधार पर कोई भी निर्णय ले सकते हैं। गुस्से की भावना थी क्योंकि पहले न्यूजीलैंड अपने सामने आने वाले खतरे के बारे में जानकारी साझा किए बिना हट गया। अब, इंग्लैंड लेकिन यह अपेक्षित था। यह हमारे लिए एक सबक है क्योंकि जब हम इन पक्षों की यात्रा करते हैं तो हमें सख्त क्वारंटीन से गुजरना पड़ता है और हम उनकी नसीहतों को बर्दाश्त करते हैं, लेकिन इसमें एक सबक है। यानी कि अब से हम उतना ही आगे बढ़ेंगे, जितना हमारे हित में है।

पीसीबी इस गैप को भरने के लिए जिम्बाब्वे, श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ चर्चा कर रहा है लेकिन इसमें लॉजिस्टिक दिक्कतें आ सकती हैं।रमीज ने कहा, हम विश्व कप में जाएंगे जहां हमारे निशाने पर अब भारत के अलावा न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे। हम अपने को मजबूत करेंगे और इस मानसिकता के साथ उतरेंगे कि हमें हारना नहीं है क्योंकि आपने हमारे साथ सही नहीं किया और हम इसका बदला मैदान में लेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story