राशिद की हैट्रिक ने दिल्ली बुल्स को दिलाई शानदार जीत

Abu Dhabi T10 League: Rashids hat-trick helped Delhi Bulls win
राशिद की हैट्रिक ने दिल्ली बुल्स को दिलाई शानदार जीत
टी10 राशिद की हैट्रिक ने दिल्ली बुल्स को दिलाई शानदार जीत
हाईलाइट
  • गुरबाज ने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए छह छक्के और पांच चौके की मदद से 69 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। टी10 लीग में इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद ने लगातार तीन विकेट लेकर टीम अबू धाबी के बल्लेबाजी क्रम को तोड़ते हुए दिल्ली बुल्स को सातवीं जीत दिलाई। शुरुआत में दोनों टीमों के बीच हुए टॉस में टीम अबू धाबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरे दिल्ली बुल्स के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज ने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए छह छक्के और पांच चौके की मदद से 69 रन बनाए।

दूसरे नंबर पर उतरे बल्लेबाज हेमराज को अबू धाबी के गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने अपने ओवर में आउट कर उन्हें वापस पवेलियन भेज दिया।इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे शेरफेन रदरफोर्ड ने 22 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पांच छक्के और तीन चौके की मदद से 52 रन बनाए और वे डी लैंग के ओवर में रन आउट हो गए।

इसी तरह बल्लेबाज मार्गन और ल्यूक राइट बल्लेबाजी करने उतरे और अबू धाबी के गेंदबाजों ने उन्हें जल्दी आउट कर दिया जिससे टीम का स्कोर दस ओवर में पांच विकेट गंवाकर 135 रन पर सिमट गया। दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करने उतरी अबू धाबी की टीम से फिलिप साल्ट और कैप्टन लियाम लिविंगस्टोन अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आए लेकिन वह ज्यादा देर पिच में नहीं टिके और बुल्स के गेंदबाज सिराज और राशिद के ओवर में कैच थमा बैठें। दोनों ने 24 गेंदों की मदद से चार छक्के और पांच चौके लगाकर टीम में 54 रन जोड़े।

दिल्ली बुल्स की आक्रामक गेंदबाजी ने अबू धाबी टीम को दस ओवर में आठ विकेट लेकर 86 रन पर समेट दिया। बुल्स के तेज गेंदबाज आदिल राशिद ने दो ओवर में 15 रन देकर धाबी के लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक मारी। वहीं, सिराज अहमद और हेमराज ने एक-एक विकेट लिए।

संक्षिप्त स्कोर: दिल्ली बुल्स 135/5 (रहमानुल्ला गुरबाज 69, शेरफेन रदरफोर्ड 52; शेल्डन कॉटरेल 1/20) ने टीम अबू धाबी को 86/8 (लियाम लिविंगस्टोन 29, फिल साल्ट 25; आदिल राशिद 3/15) को हराया।

आईएएनएस

Created On :   3 Dec 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story