स्टोक्स की जगह रोबिनसन इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में

Robinson replaces Stokes in Englands 14-man squad
स्टोक्स की जगह रोबिनसन इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में
स्टोक्स की जगह रोबिनसन इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स के स्थान पर तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। मेजबान टीम ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में रोमांचक जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया, ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को डरहम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के स्थान पर पहली बार टीम में शामिल किया गया है। स्टोक्स पारिवारिक कारणों से बायो सिक्योर बबल के बाहर गए हैं।

इसके अलावा पहले टेस्ट मैच की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ईसीबी ने हालांकि यह नहीं बताया है कि न्यूजीलैंड गए स्टोक्स के स्थान पर टीम का उप-कप्तान कौन होगा। स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ एजेस बाउल में खेले जाने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे।

इंग्लैंड टीम : जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, जैक क्रॉले, सैम कुरैन, ओली पोप, ओली रोबिनसन, डॉम सिब्ले, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Created On :   12 Aug 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story