एशेज के पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर स्टोक्स निश्चित नहीं

Stokes not sure about playing first Test of Ashes: Giles
एशेज के पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर स्टोक्स निश्चित नहीं
जाइल्स एशेज के पहले टेस्ट मैच में खेलने को लेकर स्टोक्स निश्चित नहीं
हाईलाइट
  • जाइल्स ने कहा
  • मैं आशा करता हूं कि वह बेहतर करेंगे

डिजिटल डेस्क, ब्रिसबेन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने सोमवार को कहा है कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के खेल पर निगरानी रखी जाएगी, क्योंकि उन्होंने लगभग पांच महीने से कोई भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। उनको अंदेशा है कि स्टोक्स एशेज के शुरुआती मैच में खराब प्रदर्शन कर सकते हैं। रविवार को अभ्यास सत्र के दौरान स्टोक्स को हल्की चोट लगी थी, लेकिन जाइल्स ने कहा कि यह चोट गंभीर नहीं थी और यह ऑलराउंडर टीम के साथ अभ्यास सत्र में अच्छा कर रहे हैं।

स्टोक्स पांच टेस्ट एशेज के लिए इंग्लैंड की टीम में देर से शामिल हुए क्योंकि वह उंगली की चोट के कारण कई महीनों से क्रिकेट से दूरी बनाई हुई थी। जाइल्स ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया, बेन अच्छा कर रहे हैं और उनका पूरी तरह से फीट रहना हमारे लिए बहुत अच्छा है। हमें अभी भी उन पर निगरानी बनाए रखनी पड़ेगी, क्योंकि उन्होंने हाल ही बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है और वह एशेज सीरीज में खेलने के लिए तैयार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करते है।

अप्रैल में आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए क्षेत्ररक्षण करते समय स्टोक्स को चोट लग गई थी, जिसके बाद उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने अपनी उंगली की सर्जरी करवाई थी। जुलाई में, कोरोना महामारी के बीच स्टोक्स ने कप्तानी का नेतृत्व करते हुए पाकिस्तान को 3-0 से सीरीज हराया था।

जाइल्स ने कहा, मैं आशा करता हूं कि वह बेहतर करेंगे। हमें बस बेन के गेम पर ध्यान देना है, जैसा कि हम किसी और पर देंगे। बेन अधिक क्रिकेट नहीं खेले हैं। अगर वह अच्छा करते हैं तो विरोधी टीम को उनको रोक पाना मुश्किल हो जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाड़ी मंगलवार से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में अपने गेम को मजबूत करने की कोशिश करेंगे। ज्यादातर टेस्ट खिलाड़ी जो संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप का हिस्सा थे, वे ब्रिस्बेन के गाबा में 8 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए अभ्यास मैच के लिए कोच के साथ जुड़ेंगे।

आईएएनएस

Created On :   29 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story