टिम पेन ने गर्दन की सफल सर्जरी के बाद मैदान पर उतरते ही किया जबरदस्त प्रदर्शन

Tim Paine gave a tremendous performance as soon as he landed on the field after successful neck surgery
टिम पेन ने गर्दन की सफल सर्जरी के बाद मैदान पर उतरते ही किया जबरदस्त प्रदर्शन
क्रिकेट टिम पेन ने गर्दन की सफल सर्जरी के बाद मैदान पर उतरते ही किया जबरदस्त प्रदर्शन
हाईलाइट
  • तस्मानिया ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट नुकसान पर 58 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, होबार्ट। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने सोमवार को अपने सफल गर्दन की सर्जरी के बाद मैदान पर लौटते ही जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने यहां लिंडिसफर्ने ओवल में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में तस्मानिया के लिए खेलते हुए विकेट के पीछे छह कैच पकड़े, जिससे दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई टीम 165 रन पर ही सिमट गई। इससे पहले, पेन ने एशेज शुरू होने से तीन हफ्ते पहले एक विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद उन्हें गर्दन में आ रही समस्या के कारण सर्जरी करवानी पड़ी, जो की सफल रही।

37 साल के पेन ने जहां कप्तानी छोड़ दी हैं, वहीं उन्होंने एशेज टीम में चयन के लिए खुद को उपलब्ध कराया है। सोमवार को, उन्होंने दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का मुकाबला खेला। जहां, पेन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विकेट के पीछे छह कैच लपके, जिसे दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की टीम 165 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद, तस्मानिया ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट नुकसान पर 58 रन बनाए।

दिलचस्प बात यह है कि मैच के दौरान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बेली भी मौजूद थे। 19 नवंबर को पेन ने एक घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं। इस घोषणा के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को जोरदार झटका लगा था।

पेन ने कहा था, आज मैं ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं। यह एक अविश्वसनीय रूप से कठिन निर्णय है, लेकिन मेरे, मेरे परिवार और क्रिकेट के लिए सही है।

पेन ने आगे कहा था, मेरा निर्णय लेने की वजह यह है कि लगभग चार साल पहले, मैं एक तत्कालीन सहयोगी के साथ एक टेक्स्ट एक्सचेंज में शामिल था। उस समय, एक्सचेंज पूरी तरह से सीए इंटीग्रिटी यूनिट जांच का विषय था, जिसमें मैंने पूरी तरह से समर्थन किया था।

आईएएनएस

Created On :   22 Nov 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story