हमने आईपीएल के पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया: धोनी

We did well in the first phase of IPL: Dhoni
हमने आईपीएल के पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया: धोनी
आईपीएल क्वॉलिफियर 1 हमने आईपीएल के पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया: धोनी

डिजिटल डेस्क,दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वालीफाइ करने के बाद कहा था कि हमारे लिए यह जीत बहुत मायने रखता है, पिछले सीजन में हार के बाद, जहां तीन बार के चैंपियन सातवें स्थान पर रहे थे।

सुपर किंग्स इस सीजन में यूएई में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही और रविवार को दुबई में क्वालीफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। टीम ने टूनार्मेंट के इंडिया लेग में पांच मैच जीते और इसके बाद यूएई लेग में चार मैच जीते।

सीएसके के लिए, दक्षिण अफ्रीका के मुख्य खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस इस साल 14 मैचों में 546 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनकर उभरे हैं, जबकि शार्दुल ठाकुर 18 विकेट लेकर उनके सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

धोनी ने कहा, यह बहुत मायने रखता है, क्योंकि पिछली बार मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं और हम इसके लिए जाने जाते हैं। दांव पर बहुत कुछ था। धोनी ने टूनार्मेंट को यूएई में स्थानांतरित करने के बाद जीत की लय को बनाए रखने के लिए टीम की सराहना की थी।

उन्होंने कहा, हमने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया और टीम के खिलाड़ियों ने लय को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने खेल के सभी विभागों को संतुलन में रखने की जिम्मेदारी ली है ताकि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को श्रेय मिले।

 

(आईएएनएस)

Created On :   10 Oct 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story