विंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल ने जाफर को हिंदी में ट्रोल किया

West Indies fast bowler Cottrell trolls Jaffer in Hindi
विंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल ने जाफर को हिंदी में ट्रोल किया
Trolls विंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल ने जाफर को हिंदी में ट्रोल किया
हाईलाइट
  • कॉटरेल ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया
  • क्या मेरा एजेंट मुझे स्लेज कर रहा है?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल को भले ही उनकी 2020 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम पंजाब किंग्स ने 2021 सीजन के लिए रिटेन नहीं किया हो, लेकिन उन्हें निश्चित रूप से अपनी पूर्व टीम की कमी खल रही है। कॉटरेल ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर को ट्रोल किया, जो पंजाब फ्रेंचाइजी के बल्लेबाजी कोच हैं।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जिन्होंने 2 सितंबर को कैरेबियन प्रीमियर लीग मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को बारबाडोस रॉयल्स को हराने में मदद करने के लिए आखिरी गेंद पर छक्का लगाया था, उन्हें एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एजेंट द्वारा ट्रोल किया जा रहा था।

कॉटरेल ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया, क्या मेरा एजेंट मुझे स्लेज कर रहा है? मुझे आपको ऑस्ट्रेलियाई बताए बिना एक ऑस्ट्रेलियाई दिखाओ?! अरे यार, गब्बा भूल गई क्या? (क्या आप गब्बा भूल गए हैं)। ऑस्ट्रेलिया जनवरी, 2021 में ब्रिस्बेन के गाबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 328 रनों का बचाव करने में विफल रहने के बाद भारत से हार गया था।

एक भारतीय प्रशंसक ने जाफर से पूछा कि क्या उन्होंने कॉटरेल को ट्रोल करना सिखाया है। जाफर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी ट्रोलिंग टीमों में तस्वीरों और वन लाइनर्स का इस्तेमाल करते रहे हैं। कॉटरेल ने जवाब दिया, हम बॉलिंग पे इतने कोशिश करते हैं जितना जफर अपने ट्वीट्स पे करता है। (मैं अपनी गेंदबाजी पर काम करता हूं - उनका प्राथमिक कौशल - जितना जाफर उनके ट्वीट पर काम करता है)।

आईएएनएस

Created On :   5 Sep 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story